scriptआगरा में असामाजिक तत्वों ने तोड़ा धर्म स्थल, ग्रामीणों में रोष | Religious place demolished anger among villagers in Agra | Patrika News

आगरा में असामाजिक तत्वों ने तोड़ा धर्म स्थल, ग्रामीणों में रोष

locationआगराPublished: Aug 30, 2021 11:51:22 am

Submitted by:

arun rawat

— थाना अछनेरा क्षेत्र के साधन गांव का मामला, धरने पर बैठ गए ग्रामीण।

Villagers

टूटे धर्म स्थल के पास एकत्रित ग्रामीण

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। यूपी के आगरा में असामाजिक तत्वों ने धर्म स्थल तोड़कर शांति व्यवस्था को भंग करने का प्रयास किया। इससे आहत ग्रामीण धरने पर बैठ गए। ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने लोगों से तीन दिन के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। बता दें कि ढाई माह पूर्व इसी धर्मस्थल पर असामाजिक तत्वों द्वारा तोड़ फोड़ कर हनुमान जी की प्रतिमा लगा दी थी।
यह भी पढ़ें—

एक दिन में 8 बच्चों की बुखार से मौत, भयावह स्थिति को भांपने आज आ रहे सीएम योगी

ग्रामीणों ने दिया धरना
थाना अछनेरा के साधन गाँव के रास्ते में काले खां की मजार है। काफी पुरानी इस मजार पर सैकड़ों अकीदतमंद इबादत के लिए आते हैं। रविवार रात्रि असामाजिक तत्वों ने मजार को ध्वस्त कर दिया। जानकारी होने पर समुदाय विशेष के लोग एकत्रित हो गए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। अकीदतमंद बशीर मियां ने बताया कि चुनाव आने वाले हैं। इसलिए हिंदू और मुस्लिमों को आपस में लड़ाने का काम करने का प्रयास किया गया है। ऐसे असामाजिक तत्वों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। सीओ अछनेरा महेश कुमार मौके पर पहुंचे। उन्होंने धरना दे रहे लोगों से बातचीत की और जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इसके बाद लोग शांत हुए। स्थानीय लोगों ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। सीओ अछनेरा के समझाने के बाद मजार की मरम्मत का काम शुरू कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो