scriptRescued girl ran away from home become heroine handed over the family | रांची घर से भागकर हीरोइन बनने चली युवती का रेस्क्यू कर परिजनों के सुपुर्द किया | Patrika News

रांची घर से भागकर हीरोइन बनने चली युवती का रेस्क्यू कर परिजनों के सुपुर्द किया

— आगरा कैंट स्टेशन पर जीआरपी और आरपीएफ के अलावा समाजसेवी ने दिखाई तत्परता।

आगरा

Updated: February 27, 2022 11:52:09 am

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। यूपी के आगरा में इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाने वाली युवती हीरोइन बनने के लिए ट्रेन से रवाना हो गई। आगरा में आरपीएफ—जीआरपी के जवानों ने समाजसेवियों की मदद से युवती का रेस्क्यू कर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया। वह बिना टिकट ट्रेन में सवार हुई थी और कक्षा 11 की छात्रा है। युवती को कुछ लोग बहला फुसलाकर अपने साथ ले जा रहे थे।
Rescue
आगरा में रेस्क्यू करती टीम
रांची की है युवती
आगरा निवासी अरविन्द झा चेन बनाने की मशीन बेचने का काम करते हैं। व्यापार के सिलसिले में वह रांची गए थे। वहां से वापस लौटते समय चंबल एक्सप्रेस में उन्हें एक युवती दिखाई दी। उसके साथ कुछ लोग उसे बहलाकर हीरोइन बनाने का लालच रहे थे। इस पूरे नजारे को देखकर उन्हें कुछ शक हुआ। उन्होंने आगरा में महफूज संस्था के कोर्डिनेटर नरेश पारस को इसकी जानकारी दी। नरेश पारस ने ट्विटर के माध्यम से रेलवे जीआरपी और आरपीएफ से मदद मांगी और खुद भी आगरा कैंट स्टेशन पहुंच गए। ढाई घंटे तक जगह जगह मदद मांगने के बाद आरपीएफ से फोन आया और फिर रेस्क्यू आपरेशन की तैयारी हुई। आगरा कैंट स्टेशन पर ट्रेन पहुंचने पर युवती को रेस्क्यू किया गया।
युवती ने यह बताई कहानी
युवती ने बताया कि वह इंस्टाग्राम पर यू ट्यूब वीडियो बनाती है। घरवालों ने उसे वीडियो बनाने से इंकार कर दिया। इससे नाराज होकर वह हीरोइन बनने के लिए घर से निकल आई। वह कक्षा 11 की छात्रा है। वह परिजनों को बताए बिना ही घर से भाग आई थी। लोगों ने उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.