लोकसभा चुनाव कैंपेन के लिए भाजपा ने मांगे युवाओं से रिज्यूमे, मोदी के लिए इस तरह कार्य कर रही ये टीम

पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो के साथ लिखा है 'PM MODI NEEDS YOU'.

By: अमित शर्मा

Updated: 04 Jan 2019, 05:29 PM IST

आगरा। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपने-अपने स्तर से तैयारी शुरू कर दी है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तरफ से नरेंद्र मोदी को दोबार प्रधानमंत्री बनाए जाने का संदेश दिया जा रहा है, इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक पोस्टरर वायरल हो रहा है। पोस्टर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो के साथ लिखा है 'PM MODI NEEDS YOU'.

इस पोस्टर में युवाओं से 2019 में नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाए जाने के लिए चलाई जा रही कैंपेन जॉइन करने की अपील की गई है। पोस्टर में एक ईमेल आईडी [email protected] दी गई है जिस पर कैैंपेन से जुड़ने के इच्छुक युवाओं से अपना रिज्यूमे भेजने की अपील की गई है। पड़ताल करने पर पता चला कि nationwithnamo.com वेबसाइट बनी हुई है। इस वेबसाइट पर दावा किया गया है कि भारत के 500 शहरों से 13,76,365वॉलंटियर इस कैंपेन से अबब तक जुड़ चुके हैं। वेबसाइट पर एक नंबर 8000780007 पर दिया गया है जिस पर मिसकॉ़ल देकर कैंपेन से जुड़ने की अपील की गई है।

वेबसाइट पर लिखा है-

'नेशन विथ नमो' भारत के स्वयंसेवकों का सबसे बड़ा समूह है, जो पीएम नरेंद्र मोदी और भारत के लिए उनके दृष्टिकोण और उनके विकास के एजेंडे का समर्थन करने के लिए एक साथ आए हैं। हम उम्र, धर्मों और जातियों में हैं। हम वास्तव में यह मानते हैं कि, जैसा कि भारत दुनिया के अग्रणी आर्थिक शक्तियों में से एक में विकसित हुआ है, उसे श्री नरेंद्र मोदी जैसे अनुभवी, प्रेरित और महत्वाकांक्षी नेता की आवश्यकता है।

ये है हकीकत

जानकारी करने पर पता चला कि यह कैंपेन भाजपा संगठन द्वारा चलाया जा रहा है। भाजपा ब्रज क्षेत्र आईटी संजोयक गौरव वार्ष्णेय ने बताया कि यह कैंपेन भाजपा द्वारा चलाया जा रहा है। देश के युवाओं को वॉलंटियर के तौर पर इस अभियान से जोड़ा जा रहा है। जो लोग मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं वह इस तरह के तमाम कैंपेन से जुड़ रहे हैं।

BJP bjp leader
Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned