सड़क पर दर्दनाक हादसे में गई महिला की जान, शव देखकर कांप गई रूहं

गुरुद्वारा गुरु का ताल के निकट ट्रक ने मारी टक्कर, स्कूटी से जा रही थीं स्कूल

By:

Updated: 24 Jul 2018, 05:39 PM IST

आगरा। सड़क हादसे में आगरा में बचपन प्ले ग्रुप की डायरेक्टर की मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रक गुरुद्वारा गुरु का ताल के निकट उनकी स्कूटी को रौंदता हुआ निकल गया। हादसे के बाद कई मीटर तक स्कूटी ट्रक से घिसटती चली गई। सड़क पर ही महिला की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में हुई स्कूल संचालिका की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं ट्रक को कब्जे में लिया है।

पति और पत्नी चलाते हैं प्ले ग्रुप
बताया गया है कि सिकंदरा थाना क्षेत्रांर्गत केके नगर निवासी भावना बैजल और उनके पति प्रियांक बैजल बचपन प्ले ग्रुप, दयालबाग के डायरेक्टर हैं। वे प्ले ग्रुप को चला रहे थे। मंगलवार को भावना बैजल स्कूटी से प्ले ग्रुप जाने के लिए निकलीं थीं। भावना बैजल जैसे ही गुरु द्वारा गुरु का ताल पर पहुंची तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी स्कूटी को रौंद डाला। स्कूटी सहित भावना बैजल ट्रक के नीचे आ गई। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद सड़क पर खून ही खून हो गया। शव को देख लोगों के रौंगटे खड़े हो गए।

जान बचाने के किए प्रयास लेकिन, मौके पर ही हुई मौत
हादसे के बाद भावना बैजल की जान बचाने के लिए स्थानीय लोगों ने दौड़ लगाई। लेकिन, उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को भगा रहा था। कुछ लोगों ने पीछा किया तो ट्रक छोड़कर फरार हो गया। इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

आए दिन हो रहे हादसे
शहर में इन दिनों सड़क निर्माण का काम चल रहा है। वहीं गुरुद्वारा गुरु का ताल के निकट कट भी बना हुआ है। यहां आए दिन हादसे घटित हो रहे हैं। फ्लाई ओवर से आने वाले वाहनों को रोकने के लिए ट्रैफिक पुलिस नजर नहीं आती है। जिससे लोग गलत दिशा से वाहनों को निकालते हैं। ऐसे में आए दिन हादसे हो जाते हैं।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned