scriptकोहरे के चलते न्यू दक्षिणी बाईपास पर मची चीख पुकार | Road accident on new southern bypass due to fog | Patrika News

कोहरे के चलते न्यू दक्षिणी बाईपास पर मची चीख पुकार

locationआगराPublished: Dec 22, 2017 10:10:59 am

कोहरे के पहले दिन ही न्यू दक्षिणी बाईपास पर गुरूवार रात को आधा दर्जन वाहन आपस में भिड़ गए।

Road accident

Road accident

आगरा। कोहरे के पहले दिन ही न्यू दक्षिणी बाईपास पर गुरूवार रात को आधा दर्जन वाहन आपस में भिड़ गए। हादसा इतना भयानक था कि एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच अन्य लोग घायल हो गए। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची मलपुरा व किरावली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम तथा घायलों को इलाज के लिए आगरा भेज दिया। हादसे की वजह से रोड आधा घंटे तक जाम रहा।
यहां का मामला
न्यू दक्षिणी बाईपास रोड पर थाना मलपुरा के गांव कराहरा पुल के समीप गुरूवार रात ट्रैक्टर भूसा लेकर मथुरा की तरफ जा रहा था, तभी कोहरा होने की वजह से पीछे से आई जीप ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। इससे ट्रैक्टर सवार दो तथा जीप में सवार तीन युवक उसमें फंस गए। इसके बाद ही पांच ट्रक इन वाहनो में भिड़ते चले गए। हादसे को देख राहगीरों के होश उड़ गए। रोड पर वाहनों की कतार लग गई। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।
पहुंची पुलिस
सूचना पर मलपुरा तथा किरावली पुलिस पहुंच गई। उन्होंने फंसे हुए लोगों को बाहर निकला, तो उसमें ट्रैक्टर चालक की मौत हो चुकी थी, जबकि तीन जीप सवार तथा एक ट्रैक्टर व एक ट्रक सवार युवक घायल हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने जाम को खुलवाया। हादसे की वजह से रोड आधे घंटे तक बाधित रहा। जीप में सवार घायल युवक साबू, योगेश, बन्टी निवासी भरतपुर ने बताया है कि वह आगरा से साइकिल की रिम लेकर भरतपुर जा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो