बारिश के बाद जानलेवा हो रहीं आगरा की सड़कें, ट्रक धंसने से एक की मौत

कमला नगर, सुभाष नगर क्षेत्र में सड़क धंसने से ट्रक पलटा, एक की मौत

By:

Updated: 02 Aug 2018, 10:26 AM IST

आगरा। बरसात में ताजनगरी की सड़कें जानलेवा बनती जा रही हैं। क्लीन आगरा, ग्रीन आगरा और नवीन आगरा को ग्रहण लग रहा है। गुरुवार को कमला नगर में बड़ा हादसा घटित हो गया। सडक धंसने से पॉश कॉलोनी में बालू से भरा ट्रक पलट गया। ट्रक के नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। एक एक्टिवा सवार महिला बाल बाल बच गई तो सुबह सुबह हुए हादसे ने ट्रैफिक पुलिस की कलई खोल कर रख दी।

बरसात ने सड़कों की गुणवत्ता की पोल खोल दी
कमला नगर, सुभाष नगर क्षेत्र में गुरुवार को बालू से भरा ट्रक कर्मयोगी चौराहे की तरफ जा रहा था। पिछले कुछ दिनों हुई बरसात ने सड़कों की गुणवत्ता की पोल खोल दी। कमला नगर के सिंघल हलवाई, सुभाष नगर के सामने सड़क धंसने से ट्रक एक तरफ गिरता चला गया। यह काफी संकरी सड़क है जहां से ट्रक गुजर रहा था। जिस तरफ ट्रक पलटा, उस तरफ दुकान थी। कंडक्टर साइट से ट्रक पलटने के बाद आधा हिस्सा दीवार से टकरा गया। ट्रक के पलटते समय ड्राइवर कूद गया और ट्रक का गेट खोलकर कंडक्टर ने बाहर निकलने की कोशिश की वह ट्रक और दीवार के बीच में आ गया। कंडक्टर ट्रक से निकलने की कोशिश में दब गया और उसकी मौत हो गई।

महिला शिक्षिका बाल बाल बचीं
कमला नगर के सुभाष नगर के चौराहा पर जिस वक्त हादसा घटित हुआ उस समय वहां से गुजरने वालों में बड़ी संख्या में बच्चे शामिल थे। स्कूल का समय होने के चलते सड़क पर भारी भीड़ थी। ट्रक पलटने से वहां से गुजर रहीं एक महिला शिक्षिका की एक्टिवा ट्रक की चपेट में आ गई। महिला शिक्षिका ने एक्टिवा को छोड़ दिया। एक्टिवा छोड़ने से वे ट्रक के नीचे आने से बाल बाल बच गईं। महिला शिक्षिका की एक्टिवा ट्रक के नीचे दब गई।

पुलिस पर उठे सवाल
नो एंट्री जोन में ट्रक जाने पर कई सवाल उठ रहे हैं। नो एंट्री एरिया में पुलिस की भूमिका संदेह के घेरे में हैं। सूत्रों का कहना है कि पॉश कॉलोनियों में पुलिसकर्मियों द्वारा वसूली की जाती है, जिससे चलते ट्रक नो एंट्री एरिया में प्रवेश कर जाते हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned