हथियारों से लैस बदमाशों ने लूटा सर्राफा, लेकिन बैग में जो था उसे देख बदमाश भी हो जाएंगे बेहोश

थाना मलपुरा क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने इटौरा चौराहे पर सर्राफा व्यापारी को लूट लिया।

By: धीरेंद्र यादव

Published: 12 Nov 2017, 03:11 PM IST

आगरा। बदमाशों को अब पुलिस का डर नहीं रहा है। इसका उदाहरण मिला आगरा में जहां थाना मलपुरा क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने इटौरा चौराहे पर सर्राफा व्यापारी को लूट लिया। वारदात को उस समय अंजाम दिया गया, जब सर्राफा अपनी दुकान खोल रहा था। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पर बदमाशों ने जब बैग खोला होगा, तो उनके भी होश जरूर उड़ गए होंगे, क्योंकि जो बैग बदमाश लूट कर ले गए, उसमें महज कागज की रद्दी और हिसाब किताब की डायरी थी।

यहां की है घटना
आगरा ग्वालियर हाइवे थाना मलपुरा के गांव इटौरा निवासी प्रवीन कुमार पुत्र तुलसीराम सर्राफ है। उसकी इटौरा चैराहे पर प्रेम ज्वैलर्स के नाम से दुकान है। वह रविवार सुबह 11 बजे अपने घर से दुकान पर आए थे। जैसे ही उन्होने दुकान में प्रवेश किया। तभी तमंचो से लैश पांच बदमाश उसकी दुकान में आ गए। उन्होने प्रवीन के पर तमंचे तान दिया। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी। इससे वह घबरा गया। बदमाश ने काउंटर पर रखे बैग को लूट लिया और तमंचे लहराते हुए जारूआ कटरा की तरफ भाग गए। बदमाशों के जाते ही प्रवीन ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर प्रवीन की दुकान पर लोगों की भीड़ लग गई। उन्होने इसकी सूचना 100 नम्बर पर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस
लूट की सूचना मिलते ही मलपुरा पुलिस के होश उड़ गए। सूचना पर ककुआ पुलिस पहुंच गई। प्रवीन ने पुलिस को बताया कि बदमाश अपाचे और पल्सर बाइकों से आए थे। सभी के चेहरे खुले हुए थे। जिस बैग को बदमाश ले गए हैं, उसमे दुकान के हिसाब की किताब रखी हुई थी। 21 महीने पहले भी उसके साथ में लूट की वारदात हो चुकी है। जब लूटेरे उससे 9 लाख रुपए की लूट कर ले गए थे। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने क्षेत्र में बदमाशों की तलाश की, लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे। वहीं इटौरा चैराहे पर स्थित सर्राफ तथा अन्य व्यापारियों में ककुआ पुलिस के खिलाफ रोष व्याप्त है। चैकी इंचार्ज निर्दोश सेंगर ने बताया है कि सभी बदमाश बिना नकाब के आए थे। इसलिए पुलिस रास्ते में जितने भी सीसीटीवी कैमरे में लगे हुए हैं। उनको खंगाल रही है। जल्द ही बदमाश पुलिस की पकड में होगें।

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned