scriptमिढ़ाकुर में फोटो स्टूडियो की दुकान में चोरी का प्रयास, बाजार बंद | Robbery attempt at photo studio shop | Patrika News

मिढ़ाकुर में फोटो स्टूडियो की दुकान में चोरी का प्रयास, बाजार बंद

locationआगराPublished: Mar 06, 2020 08:16:29 pm

घटना से गुस्साए व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया। इसके बाद वे धरने पर बैठ गए।

मिढ़ाकुर में फोटो स्टूडियो की दुकान में चोरी का प्रयास, बाजार बंद

मिढ़ाकुर में फोटो स्टूडियो की दुकान में चोरी का प्रयास, बाजार बंद

आगरा। आगरा जयपुर हाइवे पर स्थित कस्बा मिढ़ाकुर में पुलिस चौकी के पास स्थित चौधरी फोटो स्टूडियो की दुकान में गुरुवार रात को चोरों ने दीवार काटकर चोरी करने का प्रयास किया। शुक्रवार सुबह इसकी जानकारी दुकान स्वामी को हुई। शोर सुनकर मौके पर अन्य व्यापारियों की भीड़ लग गई। घटना से गुस्साए व्यापारियों ने बाजार बंद कर दिया। इसके बाद वे धरने पर बैठ गए।

ये है मामला
थाना मलपुरा के कस्बा मिढ़ाकुर निवासी श्याम पुत्र तोरन सिंह की पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर चौधरी फोटो स्टूडियो की दुकान है। दुकान में लाखों रुपए का सामान रखा हुआ है। रोजाना की तरह गुरुवार रात को श्याम अपनी दुकान बंद करके गया था। शुक्रवार सुबह 9 बजे जब दुकान खोली तो उसके होश उड़ गए। दुकान की पीछे की दीवार कटी हुई थी। इस पर उसने शोर मचा दिया।

व्यापारियों ने किया बाजार बंद
शोर सुनकर मौके पर अन्य व्यापारी भी आ गए। चोरी के प्रयास की घटना से व्यापारियों में आक्रोश फैल गया। उन्होंने मौके पर हंगामा करना शुरू कर दिया। इसके बाद उन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। व्यापारियों ने मिढ़ाकुर बाजार बंद कर दिया। इसके बाद वे चौधरी फोटो स्टूडियो की दुकान के सामने धरने पर बैठ गए। वहीं मौके पर चौकी इंचार्ज मिढ़ाकुर योगेन्द्र सिंह आ गए। वे जांच करके लौट गए। उन्होंने व्यापारियों से बात करना भी जरूरी नहीं समझा।

पहले भी हुई है चोरी
करीब 6 महिने पूर्व में भी चौधरी फोटो स्टूडियो की दुकान में पीछे की दीवार काटकर चोरी हो चुकी है। तब दुकान से लाखों रुपए का सामान चोरी हुआ था। मामले में पीड़ित ने मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन पुलिस उसका आज तक खुलासा नहीं कर पाई है। इसके अलावा दीपक फोटो स्टूडियो की चोरी का खुलासा भी पुलिस नहीं कर पाई है। आए दिन कस्बे में चोरी की वारदातें हो रही हैं। इसको लेकर व्यापारियों में काफी रोष है।

ये बोले पुलिस अधिकारी
सी ओ अछनेरा बीएस वीर कुमार ने बताया है कि मामला संज्ञान में है। जल्द ही चोरों को पकडक़र जेल भेजा जाएगा।
इनपुट: देवेश शर्मा 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो