जिस मंदिर में हुई चोरी उसी मंदिर के चौकीदार का मिला शव, वजह जानने में जुटी पुलिस

— फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र का मामला, खुलासे को एसएसपी ने गठित कर दीं चार टीमें।

By: arun rawat

Updated: 12 Feb 2021, 01:05 PM IST

फिरोजाबाद। मंदिर में चोरी और चौकीदार का शव मिलने के बाद पुलिस गफलत में पड़ गई है। जिस कमरे में चौकीदार का शव पड़ा मिला है। वहां किसी प्रकार की कोई अनहोनी होना प्रतीत नहीं हो रहा है। आखिर चौकीदार की मौत के पीछे क्या वजह रही अभी इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

यह हुआ था मामला
थाना उत्तर क्षेत्र के बोधाश्रम स्थित गोपाल आश्रम में शुक्रवार सुबह श्रद्धालु मंदिर में दर्शन करने गए तो मंदिर का नजारा देखकर हैरान रह गए। मंदिर का ताला टूटा हुआ देखकर पुलिस को सूचना दी मंदिर में चोरी होने की जानकारी होने पर एसएसपी अजय कुमार पांडे पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए उन्होंने चोरी की घटना के साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ भी की। जांच पड़ताल करने पर मंदिर के चौकीदार दीनदयाल का शव उनके कमरे में पड़ा हुआ मिला हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उनकी हत्या की गई है या कोई और वजह।

शहर विधायक मौके पर
मंदिर से चोर दानपात्र समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए हैं इस मामले में एसएसपी ने बताया एक चोरी की घटना के खुलासे के लिए चार टीमें गठित की गई हैं जल्द ही इसका अनावरण किया जाएगा। मृतक चौकीदार करीब 20 साल से मंदिर में सेवा कार्य कर रहे थे उनकी मृत्यु को लेकर भी जांच की जा रही है। चोरी और चौकीदार का शव मिलने की जानकारी होने पर शहर विधायक मनीष असीजा, महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार मौके पर पहुंचे। उन्होंने इस घटना की जानकारी ली है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned