Agra Fort के सामने कपड़ा व्यापारी से तीन लाख रुपये की लूट, पुलिस खंगाल रही सीसीवीटी

Highlights

  • व्यापारी के अनुसार बाइक पर सवार हाेकर आए थे लुटेरे
  • पुलिस प्राथमिक पड़ताल में घटना काे मान रही संदिग्ध
  • किले के सामने लूट की सूचना से पुलिस में मचा हड़कंप

By: shivmani tyagi

Updated: 24 Oct 2020, 08:15 AM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क आगरा ( Agra ) हथियारों के बल पर बाइक सवार बदमाशों ने आगरा किले के सामने एक कपड़ा व्यापारी से तीन लाख रुपये कैश लूट लिया। शुक्रवार देर शाम हुई इस वारदात की सूचना से स्थानीय पुलिस में हड़कंप मच गया। व्यापारी ने बताया कि लुटेरों ने उसकी कनपटी पर तमंचा तान दिया और रुपए लेकर फरार हो गए। प्रथम दृष्टया पुलिस काे घटना पर संदेह है। पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: यूपी: IPL मैंच में सट्टेबाजी के दाैरान झगड़े के बाद भाई-बहन पर तेजाब से हमला

घटनाक्रम के अऩुसार नौलक्खा के रहने वाले कपड़ा व्यापारी गंगा प्रसाद उर्फ पप्पन की शहर में नंद सिनेमा के पास कपड़े की दुकान है। गंगा प्रसाद के अनुसार शुक्रवार शाम को वह बाइक से अपने साढू ( रिश्तेदार ) सुनील कुमार के घर जा रहे थे। गंगा प्रसाद के ही अनुसार उनके पास तीन लाख रुपये कैश था जाे उन्हाेंने सुबह के समय बैंक से निकाला था। यह रकम उन्हें अपने साढू को देनी थी। जब वह आगरा किला के पास पहुंचे तो बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और कनपटी पर तमंचा तान दिया। इससे गंगा प्रसाद डर गए और उन्होंने लुटेरों को सारा कैश दे दिया।

यह भी पढ़ें: जिम के नाम पर चल रहे बड़े खेल का छापेमारी में हुआ खुलासा, देखें वीडियो

इस पूरे घटनाक्रम पर थाना रकाबगंज के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार का कहना है कि गंगा प्रसाद ने पुलिस को सूचना नहीं दी उनके दोस्त ने पुलिस को सूचना दी है। गंगा प्रसाद लाेअर पहने हुए थे और प्राथमिक पड़ताल में यह बात भी सामने आई है कि उनका अपने साढू से विवाद चल रहा है। यह भी पता चला है कि शुक्रवार काे उनके साढू के घर पर पारिवारिक प्रोग्राम भी था जिसमें उन्हें न्योता नहीं दिया गया था। जो तथ्य सामने आ रहे हैं उनसे घटना प्रथम दृष्टया संदिग्ध प्रतीत हो रही है। फिर भी मामले की गंभीरता को देखते हुए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: दर्दनाक: कोल्हू के ईंधन में आग लगने से वहां खेल रहे मासूम भाई-बहन की माैत

पुलिस पड़ताल में यह बात भी सामने आई है कि गंगा प्रसाद ने सुबह के समय बैंक से पैसे निकाले थे लेकिन दिनभर इसके बाद वह अपनी दुकान पर रहे। ऐसे मैं देर शाम लूट की वारदात हाेना भी पुलिस को नहीं पच रहा है। पुलिस का कहना है कि अगर आरोप सही पाए जाते हैं तो उन्हें जल्द बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned