Sawan Kanwar Yatra 2018 : National Highway - 2 पर ट्रैफिक जाएगा थम, गूंजेगा सिर्फ बम - बम

Sawan Kanwar Yatra 2018 :  National Highway - 2 पर ट्रैफिक जाएगा थम, गूंजेगा सिर्फ बम - बम

Dhirendra yadav | Publish: Aug, 11 2018 03:51:38 PM (IST) | Updated: Aug, 11 2018 05:32:50 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

Kanwar Yatra 2018 : जरा सभंलकर दो दिन National Highway 2 पर निकलना होगा मुश्किल

आगरा। यदि आप आगरा आ रहे हैं, तो जरा ध्यान रखें, दो दिन नेशनल हाईवे 2 पर आपको परेशानी का सामना करना पड़ेगा। रविवार शाम से पहले ही यहां वाहनों का आवागमन बंद हो जाएगा, जो सोमवार तक रहेगा। हालांकि ट्रैफिक पुलिस द्वारा एनएच टू पर आने वाले वाहनों के लिए रूट डायवर्जन प्लान तैयार किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - यूपी पुलिस के जवान ने पांच रुपये के लिए की इतनी शर्मनाक हरकत, चौकी हुई खून से लथपथ, देखें वीडियो

कैलाश मेले का आयोजन
श्रावण मास के तीसरे सोमवार को कैलाश महादेव मंदिर पर मेले का आयोजन किया जाता है। इस मेले के झूले, चाट पकौड़ी के स्टॉल सिकंदरा स्मारक के सामने National Highway 2 पर लगते हैं, जिसके चलते ये मार्ग पूरी तरह श्रद्धालुओं के आगोश में रहता है। मेले की शुरुआत यहां पर रविवार शाम से शुभारम्भ के साथ होगी। इसके साथ ही ये मेला सोमवार तक चलेगा। यानि सोमवार को भी इस मेले की वजह से आपको राष्ट्रीय राजमार्ग दो से निकलने नहीं दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें - दरोगा जी पहले तो अकड़े, लेकिन टी शर्ट और शॉर्ट्स वाले युवक को जब पहचाना, तो छूट गए पसीने और फिर... देखें वीडियो

तैयार हो रहा रूट प्लान
कैलाश महादेव मंदिर पर लगने वाले मेले को लेकर ट्रैफिक पुलिस द्वारा हर वर्ष की तरह रूट प्लान तैयार किया जा रहा है, जिससे दिल्ली, मथुरा की तरफ से आगरा और फिरोजाबाद, मैनपुरी की तरफ से दिल्ली आने वाले वाहनों को गंतव्य तक आसानी से पहुंचाया जा सके। कैलाश मेले की वजह से भारी और हल्के दोनों वाहनों को यहां प्रतिबंधित किया जाता है।

ये भी पढ़ें - गर्लफ्रेंड ने लव लेटर में लिख दी ऐसी बात, जिसे पढ़ने के बाद प्रेमी ने कर ली आत्महत्या...

ये भी पढ़ें - यूपी पुलिस के दरोगा की पिस्टल ने दिया ऐसा धोखा, सिपाही के सिर में लगी गोली, मौत

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned