script

Sawan Kanwar Yatra 2018 : National Highway – 2 पर ट्रैफिक जाएगा थम, गूंजेगा सिर्फ बम – बम

locationआगराPublished: Aug 11, 2018 05:32:50 pm

Kanwar Yatra 2018 : जरा सभंलकर दो दिन National Highway 2 पर निकलना होगा मुश्किल

mela

mela

आगरा। यदि आप आगरा आ रहे हैं, तो जरा ध्यान रखें, दो दिन नेशनल हाईवे 2 पर आपको परेशानी का सामना करना पड़ेगा। रविवार शाम से पहले ही यहां वाहनों का आवागमन बंद हो जाएगा, जो सोमवार तक रहेगा। हालांकि ट्रैफिक पुलिस द्वारा एनएच टू पर आने वाले वाहनों के लिए रूट डायवर्जन प्लान तैयार किया जा रहा है।
ये भी पढ़ें – यूपी पुलिस के जवान ने पांच रुपये के लिए की इतनी शर्मनाक हरकत, चौकी हुई खून से लथपथ, देखें वीडियो

कैलाश मेले का आयोजन
श्रावण मास के तीसरे सोमवार को कैलाश महादेव मंदिर पर मेले का आयोजन किया जाता है। इस मेले के झूले, चाट पकौड़ी के स्टॉल सिकंदरा स्मारक के सामने National Highway 2 पर लगते हैं, जिसके चलते ये मार्ग पूरी तरह श्रद्धालुओं के आगोश में रहता है। मेले की शुरुआत यहां पर रविवार शाम से शुभारम्भ के साथ होगी। इसके साथ ही ये मेला सोमवार तक चलेगा। यानि सोमवार को भी इस मेले की वजह से आपको राष्ट्रीय राजमार्ग दो से निकलने नहीं दिया जाएगा।
ये भी पढ़ें – दरोगा जी पहले तो अकड़े, लेकिन टी शर्ट और शॉर्ट्स वाले युवक को जब पहचाना, तो छूट गए पसीने और फिर… देखें वीडियो

तैयार हो रहा रूट प्लान
कैलाश महादेव मंदिर पर लगने वाले मेले को लेकर ट्रैफिक पुलिस द्वारा हर वर्ष की तरह रूट प्लान तैयार किया जा रहा है, जिससे दिल्ली, मथुरा की तरफ से आगरा और फिरोजाबाद, मैनपुरी की तरफ से दिल्ली आने वाले वाहनों को गंतव्य तक आसानी से पहुंचाया जा सके। कैलाश मेले की वजह से भारी और हल्के दोनों वाहनों को यहां प्रतिबंधित किया जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो