आरपीएफ के हेड कॉन्सटेबल ने ट्रेन में छात्रा के साथ की छेड़छाड़, ​जीआरपी ने गिरफ्तार कर भेजा जेल, जानिए पूरा मामला!

 

जियारत एक्सप्रेस में नर्सिंग की छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार हुआ है आरपीएफ का हेड कॉन्सटेबल।

By: suchita mishra

Updated: 03 Jan 2020, 12:12 PM IST

आगरा। गुरुवार को आरपीएफ के हेड कॉन्सटेबल को बिहार से अजमेर जाने वाली जियारत एक्सप्रेस में नर्सिंग की छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया। ट्रेन में चल रहे जीआरपी के एस्कॉर्ट ने आरोपी सिपाही को पकड़ा, इसके बाद थाना जीआरपी आगरा फोर्ट ने सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें: दिन में तेज धूप से खिले लोगों के चेहरे, रात में सर्द हवाओं ने सताया, आने वाले दिनों में कोहरे और बादल के आसार

ये है मामला
बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली 23 वर्षीय नर्सिंग छात्रा अपनी साथियों के साथ पटना से जयपुर जाने के लिए जियारत एक्सप्रेस के बी-1 कोच में सफर कर रही थी। गुरुवार सुबह करीब 11.40 बजे जब ट्रेन यमुना ब्रिज स्टेशन पहुंची तो छात्रा वॉश बेसन पर हाथ धोने गई। इसी बीच पीछे से सिपाही सुभाष चंद ने उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। सिपाही सादा वर्दी में था। शोर मचाने पर अन्य यात्री इकट्ठे हो गए और ट्रेन में चल रहे स्क्वॉड को सूचित किया। जब ट्रेन आगरा फोर्ट स्टेशन पर पहुंची, तभी जीआरपी थाने की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पीडि़ता ने सिपाही के खिलाफ तहरीर देकर छेड़छाड़ और धमकी देने को लेकर मुकदमा दर्ज कराया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो मूलरूप से मथुरा के मनगढ़ी का रहना वाला है और कानपुर के गोविंदपुरी पोस्ट आरपीएफ हेड कॉन्सटेबल के तौर पर तैनात है। फिलहाल उसे जेल भेज दिया गया है।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned