RSS की शाखा पर Makar sankranti उत्सव का उल्लास, देखें वीडियो

-बौद्धिक के बाद सबने मिलकर वितरित की गजक

-नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में पत्रक भरवाए

आगरा। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ Rashtriya swayamsevak sangh प्रमुख रूप से छह उत्सव मनाता है। इनमें मकर संक्राति Makar sankranti भी है। इस उत्सव को समरसता के रूप में मनाया जाता है। बौद्धिक के बाद आरएसएस की शाखा पर गजक और मूंगफली के साथ मकर संक्रांति उत्सव मनाया गया। आगरा के पश्चिम महानगर में केशव शाखा (शास्त्रीपुरम, सिकंदरा) पर उत्सव की धूम रही।

यह भी पढ़ें

जानिए Makar Sankranti पर पतंग उड़ाने का धार्मिक व वैज्ञानिक महत्व, कैसे हुई थी इसकी शुरुआत!

यह भी पढ़ें

मकर संक्रांति 2020: दान पुण्य का ये त्योहार आज, जानिए तिल व खिचड़ी दान का महत्व

नागरिकता संशोधन अधिनियम

बौद्धिक के बाद सब मंडल में बैठे। अनौपचारिक बातचीत होने लगी। दीपक पाराशर ने सभी से नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में पत्रक भरवाए। साथ ही अधिनियम के बारे में जानकारी देने वाले पर्चे वितरित किए। यह भी कहा गया कि 23 जनवरी, 2020 को कोठी मीना बाजार मैदान पर नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में रैली होनी है। लोगों को लेकर पहुंचें ताकि नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में भ्रम दूर हो सकें।

यह भी पढ़ें

Key to success कार्ययोजना बनाकर लगातार काम करें और अनुशासन में रहें तो जरूर होंगे सफल, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें

जनवरी के Last Sunday को नहीं होगी छुट्टी, बच्चों को जाना पड़ेगा स्कूल, जानिए वजह

RSS
Show More
Bhanu Pratap Desk/Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned