scriptरावण की प्रवृत्ति का नाश करना है, राम के जीवन की हर घटना से मिलती है सीख, देखें वीडियो | RSS celebrated Vijayadashami Destroy tendency of ravana latest news | Patrika News

रावण की प्रवृत्ति का नाश करना है, राम के जीवन की हर घटना से मिलती है सीख, देखें वीडियो

locationआगराPublished: Oct 08, 2019 06:26:11 pm

-राम के जीवन की हर घटना हमें कुछ न कुछ सिखाती है
-राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने मनाया विजयादशमी उत्सव

RSS

RSS

आगरा। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विजयादशमी उत्सव में कहा गया है कि राम और रावण की प्रवृत्तियों पर विचार करने की जरूरत है। हमें रावण की प्रवृत्ति का नाश करना है।

यह भी पढ़ें

Vijayadashami पर RSS ने इस तरह किया शस्त्र पूजन, देखें वीडियो

समाज की सेवा करें

यह बात आगरा विभाग के शास्त्रीपुरम नगर (सिकंदरा) की केशव शाखा पर विजयादशमी उत्सव के मुख्य वक्ता और सेवा प्रसून पत्रिका के सम्पादक अवधेश उपाध्याय ने कही। उन्होंने राम के जन्म से लेकर लंका विजय के बारे में विस्तार से जानकारी दी। साथ ही कहा कि राम के जीवन की हर घटना हमें कुछ न कुछ सिखाती है। अध्यक्षता सेवा भारती के अध्यक्ष वीरेन्द्र वार्ष्णेय ने कहा कि हमें अपने जीवन में समाज की सेवा करनी चाहिए। समाज का हर व्यक्ति अपना है। हमें सबको अंगीकार करना है।
यह भी पढ़ें

दशहरा पर रावण दहन का विरोध, मनाया लंकेश रावण मोक्ष पर्व, देखें तस्वीरें

शस्त्र पूजन किया

इस मौके नगर कार्यवाह लक्ष्मण प्रसाद, योग प्रमुख राजकिशोर परमार, शाखा कार्यवाह नवीन अग्रवाल, सेवा भारती के जिला मंत्री सुरेन्द्र कुमार, विश्वजीत, नानक चंद, अमित पांडे, दीपक चंदेल, मोहित तिवारी आदि की उपस्थिति उल्लेखनीय रही। इससे पूर्व सभी ने शस्त्र पूजन कर शक्ति के प्रदर्शन की बात कही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो