scriptस्वस्थ भारत के लिए RSS ने कराईं खेलकूद प्रतियोगिता, यहां देखें परिणाम | RSS organized Sports competition for healthy India latest news | Patrika News

स्वस्थ भारत के लिए RSS ने कराईं खेलकूद प्रतियोगिता, यहां देखें परिणाम

locationआगराPublished: Nov 12, 2018 01:00:41 pm

Submitted by:

suchita mishra

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ स्वस्थ भारत की संकल्पना को सकार करने व युवाओं को खेलकूद के प्रति जागरूक कर रहा है।

rss program

rss program

आगरा। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ स्वस्थ भारत की संकल्पना को सकार करने व युवाओं को खेलकूद के प्रति जागरूक कर रहा है। इसी दृष्टि से आगरा विभाग के तत्वाधान में आयोजित दो दिवसीय शारीरिक प्रतियोगिता आयोजित की गईं। समापन अवसर पर विजेताओं को संघ के संस्थापक डॉ. केशवराव बलिराम हेडगेवार की तस्वीर भेंट की गई।
कुंडौल में हुईं प्रतियोगिताएं
फतेहाबाद के कुंडौल में आयोजित प्रतियोगिता में गण, समता, सामूहिक समता, दंड, कबड्डी, ताला-चाबी आदि खेल का आयोजन किया। आगरा विभाग के तीन महानगर व तीन जिलों में से 200 प्रतिभागियों ने पूर्ण गणेश में प्रतिभाग किया। कार्यक्रम में विभाग संघचालक हरीशंकर शर्मा, सह विभाग कार्यवाह सुनील शर्मा, जिला कार्यवाह फतेहाबाद देवेंद्र, जिला प्रचारक रवि, पूर्वी महानगर कार्यवाह अरविंद, पश्चिम महानगर प्रचारक नमन, पूर्वी महानगर प्रचारक सचिन, मार्र्तंद, दयाशंकर, शिवम, विवेक आदि उपस्थित रहे।
rss program
ये हैं विजेता
कार्यक्रम में सामूहिक समता में आगरा पश्चिम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं दंड और ताला चाबी में प्रतियोगिता में छावनी महानगर को प्रथम, कबड्डी में फतेहाबाद की टीम व खो-खो प्रतियोगिता में रामबाग जिला की टीम को प्रथम स्थान मिला। सभी विजेता टीमों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो