scriptइसलिए कटा सैफई हवाई पट्टी का बिजली कनेक्शन, अब आएगा इनका नंबर… | Saifai runway power connection cut off by UP Electricity Department | Patrika News

इसलिए कटा सैफई हवाई पट्टी का बिजली कनेक्शन, अब आएगा इनका नंबर…

locationआगराPublished: Dec 02, 2018 08:07:13 pm

उत्तर प्रदेश बिजली बकाएदारों पर शिकंजा कसना शुरु हो गया है।

Saifai runway

इसलिए कटा सैफई हवाई पट्टी का बिजली कनेक्शन, अब आएगा इनका नंबर…

आगरा। उत्तर प्रदेश बिजली बकाएदारों पर शिकंजा कसना शुरु हो गया है। यूपीपीसीएल के चेयरमैन के आदेश के बाद बिजली महकमा हरकत में आ गया है। एक करोड़ के बकाए पर सैफई हवाई पट्टी का बिजली कनेक्शन काट दिया गया है, विभाग के अधिकारियों का कहना है कि बिल जमा नहीं करने तक हवाई पट्टी की बिजली नहीं जोड़ी जाएगी। अब बकाएदारों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।
हर अधिकारी को करनी है प्रतिदिन कार्वाई

बता दें कि 230 किलोवाट के भार पर साढ़े चार साल से सैफई हवाई पट्टी का बिजली बिल बकाया चल रहा था। यूपीपीसीएल के चेयरमैन का बड़े बकाएदारों के खिलाफ कार्रवाई का सख्त आदेश मिलते ही विभाग ने डीवीवीएनएल डिस्क़ॉम क्षेत्र में पहली बड़ा कार्रवाई की है। अब यह कार्रवाई जारी रहेगी। एमडी एसके वर्मा का कहना है कि प्रतिदिन 20 बड़े बकाएदारों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने अपने स्तर से भी लिस्ट तैयार कर ली है, उसी क्रम में यह पहली कार्रवाई थी।
बड़े बकाएदारों पर शिकंजा

विभाग के सभी अधिकारियों को प्रतिदिन बड़े बकाएदारों पर कार्रवाई करनी है। सभी अधिकारियों को इस संबंध में निर्देश जारी कर दिए गए हैं। किसी भी हालत में बिजली चोरी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सबसे पहले बड़े बकाएदारों पर शिकंजा कसा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो