scriptसमाजवादियों ने दिखाई पावर, तो उड़ गए सीएम योगी की पुलिस के होश | Samajwadi party leaders protest against yogi adityanath government agra hindi news | Patrika News

समाजवादियों ने दिखाई पावर, तो उड़ गए सीएम योगी की पुलिस के होश

locationआगराPublished: Aug 24, 2017 07:59:00 pm

समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर एडीजी अजय आनंद को सौंपा ज्ञापन।

Samajwadi party leaders

Samajwadi party leaders

आगरा। उत्तर प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने आज पैदल मार्च निकालकर अपनी ताकत का एहसास कराया। पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामजीलाल सुमन के नेतृत्व में सपा नेताओं ने एडीजी अजय आनंद को ज्ञापन दिया। साथ ही पिछले दिनों में आगरा में हुईं महत्वपूर्ण घटनाओं का खुलासा करने की मांग की गई। साथ ही समाजवादियों ने ऐलान किया कि यदि पुलिस ने कार्यप्रणाली में सुधार नहीं किया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।
बढ़ गया अपराध
सपा के जिलाध्यक्ष रामसहाय यादव ने बताया कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में अपराध बढ़ गया है। बेखौफ अपराधी लूट, चोरी, हत्या, बलात्कार जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस सो रही है। पुलिस की कार्यप्रणाली बेहद लचर हो गई है। उन्होने बताया कि आगरा में पिछले दिनों कई ऐसी बड़ी घटनाएं हुईं, जिनसे पूरे शहर में दहशत का माहौल है, लेकिन पुलिस को इससे कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा है, पुलिस की कार्यप्रणाली में कोई सुधार नहीं आया है। उन्होने कहा कि यदि शीघ्र से शीघ्र इन घटनाओं का खुलासा नहीं हुआ, तो समाजवादी नेता उग्र आंदोलन करेंगे।
ये है मांग

1. थाना मंटोला में नाजिया और उसकी मां के विरुद्ध दर्ज हुआ झूठा मुकदमा वापस लिया जाए। उन्होंने कहा कि नाजिया बहादुरी के लिए उत्तर प्रदेश सरकार व केन्द्र सरकार सम्मानित कर चुकी है, लेकिन अवांछनीय तत्व उसे परेशान कर रहे हैं। उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाए।
2. 15 मई को रुनकता सिकंदरा में 80 लाख की लूट हुई, इस लूट में पुलिस ने फर्जी खुलासा किया है।

3. सैफ पुत्र मौहम्मद सत्तार का अपहरण हुआ है, इस मामले में थाना जगदीशपुरा में मुकदमा दर्ज है। इस मामले के आरोपियों पर रासुका लगाई जाए।
4. थाना एमएम गेट क्षेत्र के शीतला गंज में हुई नरेश की हत्या के मामले में ठोस कार्रवाई की जाए।

5. रामवीर शर्मा निवासी केहरही मोड थाना ताजगंज के घर हुई पांच लाख की चोरी का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है, इस मामले में जल्द से जल्द खुलासा किया जाए।
देखने लायक थे तेवर
यूपी चुनाव 2017 में बुरी तरह हार के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का मार्ग पर हुजूम और उनका उत्साह और तेवर देखने लायक था। आज के प्रदर्शन ने समाजवादी नेताओं में जोश भर दिया। सपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामजीलाल सुमन के अलावा जिलाध्यक्ष राम सहाय यादव और तमाम नेता कार्यकर्ताओं का उत्साह देख, गदगद नजर आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो