scriptसमाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सूरज शर्मा को सपा की टिकट मिलने के बारे में बड़ा खुलासा | Samajwadi party ticket to madhusudan sharma son suraj sharma agra nort | Patrika News

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सूरज शर्मा को सपा की टिकट मिलने के बारे में बड़ा खुलासा

locationआगराPublished: Apr 26, 2019 07:56:31 am

चार दिन पहले ही मिल गया था, 29 अप्रैल को करेंगे नामांकन

suraj sharma

suraj sharma

आगरा। समाजवादी पार्टी ने सारे कयासों पर विराम एक दिन में ही लगा दिया। आगरा उत्तर से प्रत्याशी के रूप में सूरज शर्मा का नाम उछला। टिकट के अन्य दावेदारों में खलबली मचना स्वाभाविक था। कहने लगे कि जब तक बी फार्म नहीं मिल जाता है, तब तक टिकट नहीं माना जाएगा। इसके बाद बी फार्म भी सोशल मीडिया पर जारी कर दिया। बी फार्म पर 22 अप्रैल, 2019 की तारीख है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के हस्ताक्षर हैं। इसका मतलब है कि चार दिन पहले ही टिकट मिल गया था।
दावेदारों के पैरों तले जमीन खिसकी
सूरज शर्मा को टिकट मिलने के बाद कानाफूंसी के साथ शुरू हुई थी। धीरे-धीरे पूरे शहर में फैल गई। इसके साथ ही टिकट के अन्य दावेदारों में बेचैनी बढ़ गई। जैसे ही बी फार्म मिलने की सूचना आई, मानो अन्य दावेदारों के पैरों तले जमीन ही खिसक गई। 25 अप्रैल की रात्रि तक उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था। वह इसलिए कि सूरज शर्मा ने राजनीति में कोई काम नहीं किया है। उनके पिता मधुसूदन शर्मा बसपा के विधायक रहे हैं, लेकिन सूरज शर्मा की सार्वजनिक रूप से उपस्थिति कभी नहीं रही।
बी फार्म
विश्वविद्यालय को ठीक करेंगे

सपा प्रत्याशी सूरज शर्मा का कहना है कि उनका चुनावी मुद्दा बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के साथ विश्वविद्यालय की सूरत और सीरत बदलना होगा। साथ ही उन्होंने जीएसटी और नोटबंदी के बाद व्यापार के तबाह होने की बात कही। इस ओर भी ध्यान दिया जाएगा।
पिता ने कहा- नौजवानों की आवाज बनेंगे

पूर्व विधायक मधुसूदन शर्मा का कहना है कि जीएसटी और नोटबंदी से कारोबार तबाह हो गया है। उत्तर विधानसभा क्षेत्र का विकास ही चुनावी मुद्दा है। उत्तर विधानसभा में कई ऐसे क्षेत्र है, जो अभी भी विकास से अछूते हैं। उनके पुत्र पर अगर जनता भरोसा जताती है तो इन क्षेत्रों का विकास कराने के साथ नौजवानों की आवाज बनने का काम करेंगे। 29 अप्रैल को वह जुलूस के रूप में जिला मुख्यालय पर नामांकन करने पहुचेंगे।
टिम्मा ने जताई खुशी
समाजसेवी रविंद्र पाल सिंह टिम्मा ने सूरज शर्मा को प्रत्याशी बनाए जाने पर खुशी जाहिर की। रविंद्र पाल सिंह टिम्मा का कहना है कि सूरज शर्मा युवा प्रत्याशी हैं। ऐसे में जनता को एक बार जरूर मौका देना चाहिए
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो