scriptSamajwadi party का 15 जुलाई को होने जा रहा बड़ा शक्ति प्रदर्शन | Samajwadi party workers meeting in agra on 15july latest news | Patrika News

Samajwadi party का 15 जुलाई को होने जा रहा बड़ा शक्ति प्रदर्शन

locationआगराPublished: Jul 13, 2019 08:21:12 pm

-समाजवादी समागम के माध्यम से दिखाएं ताकत-समाजवादी पार्टी चुनाव हारी है लेकिन हिम्मत नहीं -भाजपा को बेनकाब करना हैः रामजीलाल सुमन

Akhilesh

Akhilesh

आगरा। लोकसभा चुनाव 2019 में हुई करारी हार के सदमे से समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) बाहर निकल आई है। सपा कार्यकर्ता फिर से एकजुट हो रहे हैं। 15 जुलाई को सूरसदन में विशाल समाजवादी समागम किया जा रहा है। इसके माध्यम से कार्यकर्ताओं को एकजुट किया जाएगा। संदेश दिया गया है कि चुनाव हार गए हैं लेकिन हिम्मत नहीं। समाजवादी जीत-हार की फिक्र नहीं करते हैं। वे तो समाज और जनहित में काम करते रहते हैं।
ये भी पढ़ें – Raja aridaman singh: 2825 तालाबों को नया जीवन देने के लिए अफसरशाही से जूझ रहा एक राजा, देखें वीडियो

Samajwadi party
समाजवादी समागम
समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) आगरा की आवश्यक बैठक संजय पैलेस हरीपर्वत स्थित रामजीलाल सुमन के आवास पर आयोजित हुई। बैठक का उद्देश्य विशाल समाजवादी समागम कार्यक्रम को सफल बनाना था। यह कार्यक्रम 15 जुलाई को प्रातः नौ बजे से शुरू होगा। इस संबंध में वर्तमान राजीनीतिक परिस्थितियों में सपा कार्यकर्ताओं की भूमिका व विपक्ष के प्रभावी ढंग को निभाने के लिए कार्यकर्ताओ में नई ऊर्जा का संचार था। इस संबंध में वक्ताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।
ये भी पढ़ें – भिखारी बच्चों की तकदीर बदल रहीं डॉ. हृदेश चौधरी ने patrika.com के माध्यम से की मार्मिक अपील, देखें वीडियो

भाजपा को बेनकाब करना है
बैठक में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन ने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनाव में हार-जीत एक अलग विषय है, परंतु विपक्ष की सशक्त भूमिका के रूप में सपा अपने कर्तव्य से पीछे नही हटेगी। देश एवं प्रदेश की भाजपा सरकार के कामों की समीक्षा एवं उनके जनविरोधी कार्यों को जनता के बीच में लाने का काम अब सपा करेगी। भाजपा के वास्तविक चेहरों को बेनकाब करने का काम संगठित होकर ही संभव है। इसलिए जनता के दुख दर्द से सभी सपा कार्यकर्ताओं को जुड़ना होगा।
ये भी पढ़ें – आगरा के ‘काबुल’ में ‘जैन’ ने 1530 में बनवाई थी मस्जिद, इस स्थान को कहा जाता था स्वर्ग से सुंदर

भीड़ लाने का आश्वासन
पार्टी के वरिष्ठ नेता रईस उद्दीन कुरैशी एवं सपा नेत्री ममता टपलू ने शहर से भारी भरकम भीड़ को लाने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम के संयोजक लाल सिंह लोधी, धर्मेंद्र यादव एवं सह संयोजक अनीस खान ने बैठक में भारी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओ का आभार व्यक्त कर कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की। इस मौके पर अभिनव शर्मा, सचिन चतुर्वेदी, मुईन बाबूजी, ऊदल सिंह कुशवाह, कार्यक्रम के मीडिया प्रभारी खालिद कुरैशी, क्षमा जैन सक्सैना, कुलदीप सक्सैना, अमीर सिंह फौजदार, गीता शाक्य, नीलम गुप्ता, अनूप यादव, कुलदीप वाल्मीकि, इन्द्रदीप जैन, आशु शर्मा, महमूद कुरैशी, यामीन, रिजवान कुरैशी, परवेज़ खान, हफीज मेव सहित कई मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो