अखिलेश की रथयात्रा से पहले,  रजत जयंती,  ये आए निर्देश

अखिलेश की रथयात्रा से पहले,  रजत जयंती,  ये आए निर्देश
Silver Jubilee

रजत जयंती समारोह में जाएंगे समाजवादी कार्यकर्ता

आगरा। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव तीन नवंबर से अपनी विकास योजनाओं को लेकर रथयात्रा पर निकल रहे हैं। रथयात्रा के निर्देश अभी पार्टी पदाधिकारियों को नहीं मिले हैं, लेकिन लखनऊ में हुई बैठक में पांच नवंबर को होने वाले रजत जयंती समारोह के आयोजन के लिए आगरा समाजवादी पार्टी पदाधिकारियों को निर्देशित किया गया है। पत्र जारी कर उन्हें लखनऊ के समारोह में शामिल होने के लिए निर्देशित किए गए हैं।

सभी प्रकोष्ठ होंगे शामिल 
प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह द्वारा जारी पत्र में समाजवादी पार्टी के सभी जिलाध्यक्ष, महानगर अध्यक्ष, महासचिव, विधान परिषद सदस्य, विधायक, राष्ट्रीय और राज्य कार्यकारिणी के पदाधिकारी, सदस्यगण, जिला पंचायत अध्यक्ष, विधानसभा अध्यक्ष, प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष और जिला व महानगर अध्यक्ष सहित प्रमुख नेताओं को निर्देशित किया गया है।

मेगा शो का नहीं निर्देश
बता दें कि तीन नवंबर को सीएम अखिलेश यादव ने रथयात्रा शुरू करने का ऐलान किया था। उन्होंने इस यात्रा को ‘विकास से विजय की ओर’  नाम दिया है। अखिलेश यादव की युवा टीम रथ यात्रा के जरिए पहले दिन मेगा शो करने की तैयारी में है। इसे अखिलेश समर्थकों के लिए ताकत दिखाने का पहला बड़ा मौका माना जा रहा है। तीन नवंबर को होने वाले कार्यक्रम के दिशा निर्देश अभी तक न मिलने से कार्यकर्ताओं में बेचैनी है।

रजत जयंती के निर्देश
आगरा जिलाध्यक्ष रामसहाय यादव ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष द्वारा जारी पत्र में पांच नवंबर को लखनऊ में कार्यकर्ताओं के पहुंचने के निर्देश मिले हैं। आगरा से करीब पांच हजार पार्टी कार्यकर्ता लखनऊ के जनेश्वर मिश्र पार्क में जुटेंगे। अभी सीएम अखिलेश यादव के रथयात्रा के विषय में कोई निर्देश नहीं मिला है। 

ये था आगरा का संभावित रूट
यह रथयात्रा आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के रास्ते गुजरेगी। मुख्यमंत्री के साथ उनके हजारों समर्थक अपने-अपने वाहनों में इस रथयात्रा में साथ रहेंगे। अखिलेश का यह काफिला लखनऊ से चल कर इटावा तक जाएगा। बीच-बीच में वह जनसभा भी कर सकते हैं। सूत्र बताते हैं कि आगरा का रूट भी इस यात्रा में शामिल था।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned