सपा का भाजपा पर बड़ा हमला, लोकसभा चुनाव में गठबंधन रोकने के लिए निकाला 'सीबीआई का तोता'

सरकार जाते-जाते अखिलेश यादव के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। सरकार बने हुए कितने साल हो गए तब से उन्हें यह क्यों नहीं दिखा चुनाव के दौरान गठबंधन ना हो इसलिए यह सब हो रहा है। लेकिन, इस देश में ऐसी तानाशाही अब नहीं चलेगी

By:

Published: 07 Jan 2019, 06:55 PM IST

आगरा। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी में गठबंधन के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं खनन घोटाले को लेकर सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई की है। सीबीआई की इस कार्रवाई को समाजवादी पार्टी ने द्वेष पूर्ण करार दिया है। सीबीआई को भाजपा सरकार का तोता बताया है। सोमवार को आगरा में भाजपा के झूठे वादों की पोल खोल अभियान की शुरुआत करते हुए कार्यक्रम प्रभारी दयाराम प्रजापति ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार को आड़े हाथों लिया। सोमवार को महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार की अध्यक्षता में वार्ड नंबर 85 से इस कार्यक्रम का शुभारंभ हुआ।

samajwadi praty,  <a href=Loksabha Election , 2019 loksabha election" src="https://new-img.patrika.com/upload/2019/01/07/sap_3942939-m.jpg">

कारोबारियों को किया बर्बाद
कार्यक्रम के आए प्रभारी दयाराम प्रजापति ने कहा भारतीय जनता पार्टी ने किसानों और मजदूरों और व्यापारियों को बर्वाद करने का काम किया है। हिन्दू धर्म की जातियों में ही लड़ाने का काम किया। यह पार्टी सबका साथ सबका विकास करने वाली नहीं सब का विनाश सब का नाश करने वाली है। केंद्र का तोता सीबीआई दूसरी संस्थाओं के जरिए दूसरी पार्टियों का दबाव बनाने का काम कर रहा है। सरकार जाते-जाते अखिलेश यादव के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। सरकार बने हुए कितने साल हो गए तब से उन्हें यह क्यों नहीं दिखा चुनाव के दौरान गठबंधन ना हो इसलिए यह सब हो रहा है। लेकिन, इस देश में ऐसी तानाशाही अब नहीं चलेगी।

वादों को बताया झूठा
महानगर अध्यक्ष चौधरी वाजिद निसार ने कहा भाजपा सरकार द्वारा किए वादे चाहे किसानों को पूरा कर्ज माफ करने का हों। किसी भी खाते में 15लाख में पहुंचाने का हो। चाहे प्रति वर्ष दो करोड़ नौजवानों को रोज़गार देने का वादा हो। चाहे यूपी में कानून व्यवस्था का मामला चाहे महिला सुरक्षित करने का वादा हो। भारतीय जनता पार्टी में 2014 में अपने झूठे वादों से जनता को ***** बनाया है। अब 2019 में फिर से जनता को अपने झूठे वादों और हिंदू मुस्लिम में भाईचारा खत्म कर विकास के मुद्दों से भटका कर दोबारा अपनी सरकार बनाना चाहती है। लेकिन, अब जनता समझ चुकी है इनकी बातों में अब नहीं आएगी। उसका परिणाम उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिल चुका है। जिससे हाल ही में हुए गठबंधन को लेकर इनके नेता भयभीत होकर उल्टे सीधे बयान बाजी कर रहे हैं।

ये रहे मौजूद
रोली तिवारी मिश्रा, महासाचीव गौरव जैन, कोषाध्यक्ष सौरभ गुप्ता, किशन यादव, मीना कुमारी, देवेंद्र राठौर, मसरूर कुरैशी, सतीश चाहर, मनमोहन शर्मा, राकेश अग्रवाल, सुभाष कुशवाह, याकूब,खन्ना, कयामुद्दीन राइन, सुरेश दिवाकर, विनोद श्रोत्रिय, प्रवीना पालीवाल, विशाल गौर सहित पूरी कार्यकारिणी मौजूद थी।

BJP
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned