scriptBIG NEWS सपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार | Samajwadi Worker murder in UP Agra | Patrika News

BIG NEWS सपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

locationआगराPublished: Dec 15, 2018 09:27:47 pm

बाइक सवार बदमाशों ने समाजवादी पार्टी (सपा) कार्यकर्ता की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी।

SP Leader Murder

BIG NEWS सपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, हमलावर फरार

आगरा। ताजनगरी में बाइक सवार बदमाशों ने समाजवादी पार्टी (सपा) कार्यकर्ता की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए।
बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

वारदात आगरा के थाना सिकंदरा थाना क्षेत्र का है। शनिवार शाम को सिंकदरा थाना क्षेत्र के ककरैठा निवासी बबलू यादव रोजाना की तरह भावना स्टेट के पास अपने चार वर्षीय भतीजे गुल्लू को ट्यूशन छोड़ कर आ रहे थे। इसी दौरान महर्षिपुरम कॉलोनी के रोड स्थित होली पब्लिक स्कूल के पास बाइक सवार बदमाशों ने बबलू यादव को गोली मार दी। गोली बबलू के सिर में जाकर लगी जिस कारण मौके पर ही मौत हो गई वहीं हत्यारे मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बबलू यादव समाजवादी पार्टी से जुड़े थे साथ ही उनका प्रॉपर्टी डीलर का काम था।
दो वर्ष पूर्व भी हुआ था हमला

सरेराह हत्या की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर एसपी सिटी प्रशांत वर्मा, सीओ लोहामंडी चमन सिंह चावड़ा सहित पुलिस फोर्स पहुंच गया। पुलिस ने शव को उठाने का प्रयास किया तो परिजनों और एकत्रित भीड़ी ने हंगामा कर दिया। एसपी सिटी प्रशांत वर्मा ने कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत किया। वहीं पुलिस का कहना है कि दो वर्ष पूर्व भी बबलू यादव पर जानलेवा हमला हुआ था। इसलिए प्रथम दृष्टया मामला रंजिशन हत्या का प्रतीत हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शूरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो