scriptसपना चौधरी ने शादी समारोह में बारातियों संग लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो वायरल होते ही मची खलबली | Sapna Choudhary dance video viral in marriage | Patrika News

सपना चौधरी ने शादी समारोह में बारातियों संग लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो वायरल होते ही मची खलबली

locationआगराPublished: Jan 22, 2022 12:10:16 pm

Submitted by:

lokesh verma

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का शादी समारोह में बारातियों संग ठुमके लगाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो आगरा में ताजगंज क्षेत्र के एक मैरिज होम का बताया जा रहा है, जिसमें सपना चौधरी बारातियों की भीड़ के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। आरोप है कि शादी समारोह में कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया है।

sapna-choudhary-dance-video-viral-in-marriage.jpg
सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का शादी समारोह में बारातियों संग ठुमके लगाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो आगरा में ताजगंज क्षेत्र के एक मैरिज होम का बताया जा रहा है, जिसमें सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Dance) बारातियों की भीड़ के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। आरोप है कि शादी समारोह में कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया है। इतना ही नहीं इस शादी के आयोजन के लिए प्रशासन से अनुमति भी नहीं ली गई थी। वीडियो वायरल होते ही प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मैरिज होम संचालक को नोटिस जारी कर दिया है। वहीं, एडीएम सिटी अंजनी कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।
उल्लेखनीय है कि आगरा समेत पूरे उत्तर प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर के चलते रात्रि कर्फ्यू लगाया जा रहा है। इसके साथ ही शादी समारोह आदि के लिए भी अलग से गाइडलाइन जारी की गई है, ताकि कोरोना की तीसरी लहर को भयावह होने से पहले ही रोका जा सके। लेकिन, कुछ लोग बाज नहीं आ रहे हैं। इसी बीच हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के तीन डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। इन वीडियो में स्टेज पर सपना चौधरी के साथ बड़ी संख्या में खड़े दिख रहे हैं। लोग सपना चौधरी के साथ अपना-अपना वीडिया बना रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों ने मास्क पहना है तो अधिकतर बिना मास्क के नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं सामाजिक दूरी के नियम का भी पालन नहीं किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें- फिल्म ‘टुनटुन’ मुहूर्त कर शूटिंग शुरू, वापस नया धमाल करने जा रही है वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स

मैरिज होम संचालक को भेजा गया नोटिस

पुलिस को जानकारी मिली है कि सपना चौधरी के डांस के वीडियो फतेहाबाद मार्ग स्थित केएनसीसी मैरिज होम के हैं। इस मामले में थाना ताजगंज प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र कुमार बालियान ने बताया कि केएनसीसी में डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम को लेकर कोई अनुमति नहीं ली थी। इसलिए मैरिज होम संचालक को नोटिस भेजा गया है। नोटिस में पूछा गया कि कार्यक्रम किसने कराया था और कितने लोग उसमें शामिल हुए थे। जवाब मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।
यह भी पढ़ें- निर्माता रंजीत सिंह ने अपने बर्थडे पर की निरहुआ चलल लंदन 2 और हनुमान की गली की घोषणा

नियमों का उल्लंघन पाया गया तो होगी कार्रवाई

वहीं, एडीएम सिटी अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है। पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही है। अनुमति को लेकर भी जांच की जाएगी। अगर कार्यक्रम में कोरोना के नियमों का उल्लंघन हुआ है तो मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो