scriptSapna Choudhary dance video viral in marriage | सपना चौधरी ने शादी समारोह में बारातियों संग लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो वायरल होते ही मची खलबली | Patrika News

सपना चौधरी ने शादी समारोह में बारातियों संग लगाए जबरदस्त ठुमके, वीडियो वायरल होते ही मची खलबली

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का शादी समारोह में बारातियों संग ठुमके लगाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो आगरा में ताजगंज क्षेत्र के एक मैरिज होम का बताया जा रहा है, जिसमें सपना चौधरी बारातियों की भीड़ के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। आरोप है कि शादी समारोह में कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया है।

आगरा

Published: January 22, 2022 12:10:16 pm

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का शादी समारोह में बारातियों संग ठुमके लगाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो आगरा में ताजगंज क्षेत्र के एक मैरिज होम का बताया जा रहा है, जिसमें सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Dance) बारातियों की भीड़ के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। आरोप है कि शादी समारोह में कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया है। इतना ही नहीं इस शादी के आयोजन के लिए प्रशासन से अनुमति भी नहीं ली गई थी। वीडियो वायरल होते ही प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मैरिज होम संचालक को नोटिस जारी कर दिया है। वहीं, एडीएम सिटी अंजनी कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।
sapna-choudhary-dance-video-viral-in-marriage.jpg
उल्लेखनीय है कि आगरा समेत पूरे उत्तर प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर के चलते रात्रि कर्फ्यू लगाया जा रहा है। इसके साथ ही शादी समारोह आदि के लिए भी अलग से गाइडलाइन जारी की गई है, ताकि कोरोना की तीसरी लहर को भयावह होने से पहले ही रोका जा सके। लेकिन, कुछ लोग बाज नहीं आ रहे हैं। इसी बीच हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के तीन डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। इन वीडियो में स्टेज पर सपना चौधरी के साथ बड़ी संख्या में खड़े दिख रहे हैं। लोग सपना चौधरी के साथ अपना-अपना वीडिया बना रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों ने मास्क पहना है तो अधिकतर बिना मास्क के नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं सामाजिक दूरी के नियम का भी पालन नहीं किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें- फिल्म 'टुनटुन' मुहूर्त कर शूटिंग शुरू, वापस नया धमाल करने जा रही है वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स

मैरिज होम संचालक को भेजा गया नोटिस

पुलिस को जानकारी मिली है कि सपना चौधरी के डांस के वीडियो फतेहाबाद मार्ग स्थित केएनसीसी मैरिज होम के हैं। इस मामले में थाना ताजगंज प्रभारी निरीक्षक भूपेंद्र कुमार बालियान ने बताया कि केएनसीसी में डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम को लेकर कोई अनुमति नहीं ली थी। इसलिए मैरिज होम संचालक को नोटिस भेजा गया है। नोटिस में पूछा गया कि कार्यक्रम किसने कराया था और कितने लोग उसमें शामिल हुए थे। जवाब मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।
यह भी पढ़ें- निर्माता रंजीत सिंह ने अपने बर्थडे पर की निरहुआ चलल लंदन 2 और हनुमान की गली की घोषणा

नियमों का उल्लंघन पाया गया तो होगी कार्रवाई

वहीं, एडीएम सिटी अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है। पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही है। अनुमति को लेकर भी जांच की जाएगी। अगर कार्यक्रम में कोरोना के नियमों का उल्लंघन हुआ है तो मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में भीषण सड़क हादसा, पूर्णिया में ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौतश्रीनगर पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार बरामदGood News on Inflation: महंगाई पर चौकन्नी हुई मोदी सरकार, पहले बढ़ाई महंगाई, अब करेगी महंगाई से लड़ाईकोरोना वायरस का नहीं टला है खतरा, डेल्टा-ओमिक्रॉन के बाद अब दो नए सब वैरिएंट की दस्तक से बढ़ी चिंता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.