Exit Poll 2019 के बाद भी यहां कांग्रेस है सट्टा बाजार की फेवरिट, जमकर लग रहे दांव

Exit Poll 2019 के बाद भी यहां कांग्रेस है सट्टा बाजार की फेवरिट, जमकर लग रहे दांव

Amit Sharma | Updated: 21 May 2019, 04:51:48 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

UP lok sabha election result से पहले सट्टा बाजार गरम है।

आगरा। Exit Poll 2019 के रुझान आने के बाद सट्टा बाजार में एक साथ बड़ा बदलाव आया है। एग्जिट पोल के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी अकेले बहमत का आंकड़ा छूती दिख रही है यानि की एनडीए की सरकार बन सकती है। इसी वजह से भाजपा सट्टा बाजार में फेवरिट पार्टी बनी हुई है लेकिन एक सीट ऐसी है जहां कांग्रेस पर भी लोग जमकर दांव लगा रहे हैं।   

दरअसल आगरा लोकसभा सीट भाजपा के लिए सुरक्षिक मानी जा रही हैं। इस सीट पर भाजपा की जीत तय मानी जा रही है। इस सीट पर भाजपा सटोरियों की फेवरिट बनी हुई है इसी वजह से भाजपा के भाव भी कम मिल रहे हैं। यानि कि 100 रुपए लगाने पर केवल एक या दो रुपए मिल रहे हैं वहीं फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट पर कांग्रेस भी सटोरियों की पसंद बनी हुई है। यहां से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर चुनाव लड़े हैं। लोग यहां कांग्रेस पर भी जमकर दांव लगा रहे हैं। यहां भाजपा और कांग्रेस का भाव 50-50 है।

हालांकि अंतिम परिणाम सो 23 तारीख को ही आने हैं। मतगणना के बाद ही जीत हार तय होगी लेकिन हर बार की तरह इस बार भी सट्टा बाजार गरम है। यहां अपने-अपने तरीके से जीत हार तय हो रही है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned