scriptआगरा में पकड़ा गया सट्टा किंग, ऑनलाइन और ऑफलाइन चलवाता था कारोबार | satta king arrested by agra police | Patrika News

आगरा में पकड़ा गया सट्टा किंग, ऑनलाइन और ऑफलाइन चलवाता था कारोबार

locationआगराPublished: Jul 04, 2021 03:00:29 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

आगरा पुलिस ( agra police ) ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। इस पर सट्टा लगवाने का आरोप है। पकड़े गए आरोपी ने बताया कि वह ऑनलाइन (online satta) और ऑफलाइन दोनों ही तरह से सट्टा लगवाता था।

agra.jpg

पकड़ा गया आरोपी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

आगरा ( Agra ) पुलिस ने सट्टे की खाई-बाड़ी करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया आरोपी ऑनलाइन सट्टा ( online satta ) लगवाता था। इसने अपना नाम नईमुद्दीन पुत्र समसुद्दीन निवासी कटरा नील थाना नई मंडी बताया है। पुलिस के अनुसार जब पूछताछ की गई तो पकड़े गए युवक ने बताया कि व्हाट्सएप पर भी नंबर लगावाता था और वह खुद घूम-घूम कर भी लोगों से सट्टे की खाई-बाड़ी कराता था। यह खेल पिछले कई दिनों से चल रहा था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनीराज ने इस कार्रवाई पर मंडी पुलिस की पीठ थपथपाई है। पकड़े गए आरोपी के पास से सट्टे की पर्चियां और हजारों रुपये भी मिले हैं।
मैं तो सिर्फ एक प्यादा हूं साहब
पुलिस सूत्रों के मुताबिक पकड़े गए युवक नईमुद्दीन ने बताया कि वह तो सिर्फ एक प्यादा है। पूरा खेल तो कहीं और से ही संचालित होता है। उसने बताया कि दिल्ली में कारोबार के सरगना बैठे हैं और वहीं से ऑनलाइन इस कारोबार को संचालित किया जाता है। अगर इंटरनेट पर भी सर्च किया जाए तो वहां भी इसकी पूरी सूचना मिल जाएगी। अब पुलिस इस पूरे नेटवर्क को खंगालने में जुटी हुई हैं। पुलिस ने पूछताछ के बाद आगरा में दूसरे स्थानों पर भी चेकिंग शुरू कर दी है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ( Delhi police ) को भी सूचित कराया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो