एक ऐसा चमत्कार जिसने देखा वह हैरान रह गया, सावन में भोलेनाथ की कृपा बता रहे लोग, देखें वीडियो

एक ऐसा चमत्कार जिसने देखा वह हैरान रह गया, सावन में भोलेनाथ की कृपा बता रहे लोग, देखें वीडियो
Savan 2019

Dhirendra yadav | Updated: 02 Aug 2019, 11:22:02 AM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

बिना Power के 18 घंटे से चल रहा पंखा
Social Media पर वीडियो हो रहा वायरल
कुछ चमत्कार तो कुछ अंधविश्वास बता रहे

पीलीभीत। कुदरत कौन सा करिश्मा कब दिख दे कोई नहीं जानता। मामला पीलीभीत के गांव जोगराजपुर का है, जहाँ एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। स्थानीय ग्रामीणों की मानें तो गांव के ही घर में एक ऐसा पंखा है, जो बिना लाइट के भी पिछले 18 घंटे से चल रहा है। ग्रामीण इसे सावन (Savan 2019 ) में भगवान भोलेनाथ का चमत्कार (
Miracle) बता रहे हैं। इसका सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो भी वायरल (Video viral) हो रहा है।

ये भी पढ़ें - Triple Talaq कानून बनने के बाद Mobile पर तीन तलाक, रिपोर्ट दर्ज

क्या है पूरा मामला
पीलीभीत के गांव जोगराज पुर के ग्रामीणों की मानें तो गांव के ही निवासी कल्लू के घर का पंखा पिछले 18 घण्टों से बिना लाइट के ही चल रहा है। मामले की सूचना पाकर कई ग्रामीण पंखे को देखने के लिए मौके पर इकट्ठे हो गए। पंखे को हाथ से रोक गया, लेकिन वह फिर से चालू हो गया, जैसे बिजली आ गई हो। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ इसे चमत्कार कह रहा है तो कोई सावन में भोले बाबा की कृपा।

ये भी पढ़ें - UP Police का दरोगा बना भगवान, मां और दो बच्चों की बचाई जान, देखें वीडियो

बिना बिजली के नहीं चल सकता
इस मामले में आगरा के विद्युत मिस्त्री मोहन सिंह (निवासी दहतोरा) का कहना है कि कोई भी विद्युत चालित यंत्र बिना बिजली के कैसे चल सकता है। कहीं न कहीं से पंखे को विद्युत मिल रही है, जिससे यह चल रहा है। लोगों को अंधविश्वास नहीं होना चाहिए। (पत्रिका किसी भी प्रकार के अंधविश्वास को बढ़ावा नहीं देता है।

ये भी पढ़ें - Pubg Game को कड़ी टक्कर दे रहा Indian Air Force का Air combat, तेजी से बढ़ रहा क्रेज

 

 

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned