scriptSchool children Bus fell into pond in Agra | स्कूली बच्चों से भरी बस तालाब में गिरी, शीशे तोड़कर बचाई गई बच्चों की जान | Patrika News

स्कूली बच्चों से भरी बस तालाब में गिरी, शीशे तोड़कर बचाई गई बच्चों की जान

— आगरा के पिनाहट क्षेत्र में हुआ हादसा, तीन बच्चों को मामूली चोट आई है।

आगरा

Published: October 22, 2021 10:30:14 am

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। यूपी के आगरा क्षेत्र में स्कूली बच्चों को लेकर जा रही एक बस अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई। मौके पर जुटी ग्रामीणों की भीड़ ने शीशे तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला। इस हासे में तीन बच्चे मामूली रूप से चोटिल हुए हैं। बस में 40 बच्चे सवार थे।
यह भी पढ़ें—

सफाई कर्मचारी की मौत पर सियासत तेज, अब मृतक के परिजनों से मिले सलमान खुर्शीद

जलभराव होने से तालाब में गिरी बस
आगरा के पिनाहट कस्बे में शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा होने से बच गया। यहां तालाब का पानी सड़क पर भरने के चलते 40 बच्चों से भरी स्कूली बस अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गयी। मौके पर जुटी ग्रामीणों की भीड़ ने तत्काल मदद करते हुए बच्चों को बस के शीशे तोड़कर सुरक्षित बाहर निकाला। हादसे के दौरान बच्चों की चीख पुकार सुनकर हर कोई घटना स्थल की ओर दौड़ लिया था। बस शांति निकेतन स्कूल की थी और स्कूली बच्चों को लेने के लिए नया बांस जा रही थी।
यह भी पढ़ें—

संपत्ति के विवाद में देवर ने भाभी और भतीजियों को पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल
School bus
तालाब में गिरी बस
बस में थे 40 बच्चे सवार
बस में 40 बच्चे पहले से सवार थे। ग्रामीणों का कहना है कि गांव के तालाब का पानी बाहर सड़क पर बह रहा है और यहां सड़क और तालाब के बीच अंतर नजर नहीं आता है। गांव जाते समय बस अनियंत्रित हो गयी और तालाब में गिर गयी। जिस समय हादसा हुआ उस समय ग्रामीण अपने खेतों में काम कर रहे थे। तभी बच्चों की चीख पुकार सुनकर वह मौके पर पहुंचे और मदद करते हुए बच्चों को बाहर निकाला। हादसे में बच्चों के कपड़े और स्कूल बैग भीग गए। ग्रामीणों ने बच्चों को उनके परिजनों के सपुर्द कर दिया। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर आई पर तब तक ग्रामीणों ने सभी बच्चों को सकुशल बाहर निकाल लिया था। हादसे में हिमांशु, आर्यन और खुशी को चोट आईं हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.