scriptVIDEO: पढ़ाई से पहले यहां बच्चों को स्कूल में लगानी पड़ती है झाड़ू | School mein bacche lagate hain jhadu | Patrika News

VIDEO: पढ़ाई से पहले यहां बच्चों को स्कूल में लगानी पड़ती है झाड़ू

locationआगराPublished: Sep 04, 2019 04:54:43 pm

ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कलम पकड़ने वाले मासूम हाथों में झाड़ू दिखाई दे रही है।

VIDEO: पढ़ाई से पहले यहां बच्चों को स्कूल में लगानी पड़ती है झाड़ू

VIDEO: पढ़ाई से पहले यहां बच्चों को स्कूल में लगानी पड़ती है झाड़ू

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में स्थित प्राथमिक विद्यालय का ये वीडियो चौंकाने वाला है। वीडियो से साफ पता चलता है कि बच्चों को पढ़ाई से पहले झाड़ू लगानी पड़ती है। ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें कलम पकड़ने वाले मासूम हाथों में झाड़ू दिखाई दे रही है।
यहां का है ये वीडियो
ये वीडियो तहसील एत्मादपुर के गांव घड़ी महाराम के प्राथमिक विद्यालय का है। प्राथमिक विद्यालय के छात्र तो विद्यालय समय से पहुंच जाते हैं, लेकिन शिक्षक कब आएंगे इसका कोई सही समय नहीं होता है। वायरल हो रहे इस वीडियो पर लिखा हुआ है कि सुबह स्कूल पहुंचने वाले छात्रों की जिम्मेदारी स्कूला का ताला खोलने की है। यही नहीं इससे पहले कि शिक्षक विद्यालय पहुंचे, उससे पहले ही विद्यालय में झाड़ू लगाकर इसे साफ करने की भी जिम्मेदारी इन मासूम बच्चों की ही है।
ये बोले अधिकारी
वायरल हो रहे इस वीडियो के सम्बंध में एबीएसए एत्मादपुर से बात की गई तो बताया कि अगर वीडियो में ऐसा पाया जाता है तो निश्चित तौर पर कार्रवाई की जायेगी, साथ ही रिपोर्ट बनाकर बीएसए आगरा को भेजी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो