कक्षा छह की छात्रा का दर्दभरी दास्तान- सर ने मुझे पीछे से बाहों में भर लिया और... देखें वीडियो

कक्षा छह की छात्रा का दर्दभरी दास्तान- सर ने मुझे पीछे से बाहों में भर लिया और... देखें वीडियो
School Teacher

Dhirendra yadav | Publish: Aug, 14 2019 10:39:54 AM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

School Teacher ने किताब रखने के बहाने क्लास में भेजा
पीछे से आकर दबोच लिया, UP police से शिकायत की

आगरा। सर ने मुझे किताब रखने के बहाने भेजा कि क्लास में रख आ। मैं किताब रखने गई। सर मेरे पीछे आ गए। पीछे से जेट (बाहों) में भर लिया और छाती पर हाथ फिरा रहे थे। कक्षा छह की छात्रा का यह सिर्फ बयान नहीं, दर्दभरी दास्तान है। कलंकित हो रहे गुरु और शिष्य के रिश्तों को भी बताता है।

ये भी पढ़ें - भारत को Independent करने का सपना दिखाकर अंग्रेजों ने First World War युद्ध में झोंक दिये थे भारतीय युवा, रोझौली के 31 युवा भी थे शामिल

क्लास में गंदी हरकत
मामला थाना अछनेरा की धनौली गांव में एक स्कूल का है। 9 अगस्त, 2019 शुक्रवार की घटना है। स्कूल के अध्यापक रहीस ने कक्षा छह की छात्रा को किताब रखने के लिए क्लास में भेजा। पीछे से प्रिंसिपल आ गया। छात्रा को दबोच लिया और गंदी हरकत की। छात्रा चिल्लाई। 13 अगस्त, 2019 को थाना अछनेरा में छात्रा के पिता ने तहरीर दी है। इसमें कहा गया है कि रईस ने छात्रा से यह भी कहा कि किसी को बताया तो जान से मार दूंगा। छात्रा घबराई हुई है। पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढ़ें - स्ट्रेस को दूर रखना है तो है तो मन की सुनिए

समझौते का दबाव
छात्रा अनुसूचित जाति की है। इससे मामला और बिगड़ गया है। शिक्षा विभाग में शिकायत की गई। शिक्षा अधिकारी आए। आरोप है कि छात्रा के परिजनों पर समझौते का दबाव बनाया जा रहा है। परिजन कार्रवाई चाहते हैं।

ये भी पढ़ें - Article 370 हटने के बाद चौधरी देवेन्द्र सिंह बैराठ कश्मीर में करेंगे निवेश, देंगे रोजगार

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned