कान्वेंट स्कूल की वैन बिजली के खंभे से टकराई, पुलिस ने बच्चों को बचाया तो सभी ने की सराहना

वैन टकराने से चार बच्चे हुए घायल, हादसे के बाद दहशत में आए बच्चे

By:

Published: 10 Jan 2019, 05:10 PM IST

आगरा। सर्दियों की छुट्टी के बाद गुरुवार को जब स्कूल खुले तो कान्वेंट स्कूल से बच्चों को ले जा रही एक वैन बिजली के खंभे से टकरा गई। इस हादसे के बाद सड़क पर बच्चों की चीख पुकार मच गई। एलकेजी और यूकेजी के इन बच्चों की चीख पुकार सुनकर लोग वैन की ओर दौड़ पड़े। वहीं घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने पहुंचकर बच्चों को वैन से निकाला और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

स्कूल खुलने के बाद वैन हुई हादसे का शिकार
सेंट कॉनरेडस के नर्सरी, एलकेजी और यूकेजी के बच्चों के लिए स्कूल खुलने का समय 10 बजे था। पहली से कक्षा 12 तक के छात्रों को नौ बजे बुलाया गया था। नर्सरी और यूकेजी के बच्चों को लेकर सुबह 9:45 बजे वैन केंद्रीय हिंदी संस्थान रोड से जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वैन अचानक अनियंत्रित हुई और सामने से आ रही कार को बचाने के चक्कर में सड़क पर खंभे से टकरा गई। यहां सड़क पर एक बिजली का खंभा है, जिससे आए दिन हादसे होते हैं। तेज आवाज के साथ वैन में बैठे बच्चों के सिर टकरा गए। वहीं हादसे के बाद बच्चों की चीखपुकार मच गई। हादसा देखकर वहां मौजूद लोग और पुलिस कर्मी पहुंचे।

बच्चों को कराया अस्पताल में भर्ती
बताया गया है कि वैन में पीछे बैठे चार बच्चों को चोट आई है। उन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिसकर्मियों ने बच्चों के घर फोन कर उनके परिजनों को बुलाया। बच्चों को परिजनों के साथ भेज दिया। कुछ बच्चों के परिजन नहीं आ सके, उनके साथ पुलिसकर्मियों ने चौकी पर उन्हें सांत्वना दी। बच्चों के परिजनों को आने के बाद उन्हें घर भेजा गया। पुलिस द्वारा बच्चों को जिस प्रकार मदद मुहैया कराई गई, उसकी लोगों ने सराहना की।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned