scriptSeeing the police bride and groom ran away from the pavilion | मंडप में फिल्मी स्टाइल से हुई पुलिस की एंट्री, ​हड़बड़ाए बराती समेत दूल्हा-दुल्हन चंपत, जानिए पूरा मामला | Patrika News

मंडप में फिल्मी स्टाइल से हुई पुलिस की एंट्री, ​हड़बड़ाए बराती समेत दूल्हा-दुल्हन चंपत, जानिए पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि एमपी के मुरैना जिले के गांव नया पुरा थाना अंबाह से बारात आई थी। दूल्हे के पिता और भाई को पुलिस हिरासत में लिया गया है। दोनों से थाने में पूछताछ की गई है। पुलिस ने बताया कि अगर जांच में लड़की नाबालिग निकली तो सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आगरा

Published: April 22, 2022 06:06:59 pm

जरा सोच के देखिए कि शादी-ब्याह का समारोह चल रहा हो, तभी अचानक पुलिस आ धमके तो कैसा लगेगा? ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के जिले आगरा में देखने को मिला। मंडप तैयार था, दूल्हा और दुल्हन शादी की रस्मों में बैठे थे। अगल-बगल बराती और घराती भी थे, तभी अचानक पुलिस शादी के मंडप पर आ गई। पुलिस को देख बराती पहले तो हड़बड़ा गए, फिर चुपचाप छिपते-छिपाते खेतों की तरफ भाग निकले और छिप गए। इसके बाद दूल्हा-दुल्हन भी पुलिस से बचने के लिए मंडप से फरार हो गए। शादी समारोह में हो रही इस आपाधापी को देख मेहमान समझ नहीं पाए कि आखिर माजरा क्या है। बाद में पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया।
marriage-1579582527-lb.jpg
जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें, मामला आगरा जिले के मंसुखपुरा के गांव करकौली का है। यहां 20 अप्रैल की रात शादी समारोह की तैयारियां चल रहीं थी। लोग भी खुश थे। दूल्हा बैंडबाजे के साथ बारात लेकर लड़की के दरवाजे पहुंच गया था। थोड़ी देर बाद शादी का कार्यक्रम शुरू हुआ कि इसी बीच पलिस को सूचना मिली कि मंसुखपुरा गांव में जिस लड़की की शादी हो रही है, वह अभी नाबालिग है। फिर क्या था। मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद भागमभाग का सारा कार्यक्रम शुरू हो गया।
पिता व भाई हिरासत में

पुलिस फोर्स को आता देख सबसे पहले तो बराती और घरातियों में हड़कंप मच गया। कोई खेतों में भागकर छिपा तो कोई घरों में। वहीं बारातियों के साथ दूल्हा-दुल्हन भी फरार हो गए। बिना खाए पीए बाराती भी छिपते-छिपाते नजर आए। पुलिस ने फिलहाल शादी को रुकवा दिया। पुलिस ने बताया कि एमपी के मुरैना जिले के गांव नया पुरा थाना अंबाह से बारात आई थी। दूल्हे के पिता और भाई को पुलिस हिरासत में लिया गया है। दोनों से थाने में पूछताछ की गई है। फिलहाल लड़की पक्ष के लोगों को भी थाने बुलाया है। पुलिस ने बताया कि अगर जांच में लड़की नाबालिग निकली तो सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
दूसरी जगह कराई दूल्हे की शादी

उधर, एमपी से करकौली में शादी रचाने आए दूल्हे के परिजनों का कहना है कि उन्हें जानकारी नहीं थी कि युवती नाबालिग है। परिजनों ने बताया कि पुलिस द्वारा शादी रुकवाए जाने के बाद उन्होंने दूल्हे की शादी तत्काल ही एमपी के किसी गांव की युवती से करा दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठाLiquor Latest News : पियक्कडों की मौज ! रात एक बजे तक खरीदी जा सकेगी शराबशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफMorning Tips: सुबह आंख खुलते ही करें ये 5 काम, पूरा दिन गुजरेगा शानदारDelhi Schools: दिल्ली में बदलेगी स्कूल टाइमिंग! जारी हुई नई गाइडलाइनMahindra Scorpio 2022 का लॉन्च से पहले लीक हुआ पूरा डिजाइन और लुक, बाहर से ऐसी दिखती है ये पावरफुल कारबैड कोलेस्‍ट्राॅल और डिमेंशिया को कम करके याददाश्त को बढ़ाता है ये लाल खट्‌टा-मीठा फल, जानिए इसके और भी फायदेAC में लगाइये ये डिवाइस, न के बराबर आएगा बिजली बिल, पूरे महीने होगी भारी बचत

बड़ी खबरें

Punjab Borewell Accident: 8 घंटे के बचाव अभियान के बाद 6 साल के रितिक को बोरवेल से निकाला गया, अस्पताल में भर्तीBJP को सरकार बनाने के लिए क्यूँ जरूरी है काशी और मथुरा? अयोध्या से बड़ा संदेश देने की तैयारी..पुजारा और कार्तिक की टीम में वापसी, उमरान मालिक को भी मिला मौका, देखें दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड दौरे का पूरा स्क्वाडपश्चिम बंगाल का पूर्व मेदिनीपुर जिला बम धमाकों से दहला, तलाशी के दौरान बरामद हुए 1000 से अधिक बमआम आदमी पार्टी में शामिल होंगे कपिल देव! हरियाणा चुनाव से पहले AAP का बड़ा दांव, केजरीवाल संग फोटो वायरलपश्चिम बंगाल में BJP को बड़ा झटका, बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह TMC में हुए शामिलएशिया कप हॉकी: पहले ही मैच में भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान, ऐसा है दोनों टीमों का रिकॉर्डचार धाम यात्रा: केदारनाथ में श्रद्धालुओं ने फैलाया कचरा, वैज्ञानिक बोले - यही बनता है तबाही का कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.