scriptखतरे में मासूम बच्चों की जान, एक महीने में तीन हत्याएं | serial killer target children in agra | Patrika News

खतरे में मासूम बच्चों की जान, एक महीने में तीन हत्याएं

locationआगराPublished: Nov 18, 2017 01:28:31 pm

नहीं खुल सकीं दो हत्याएं, पुलिस के लिए बड़ी चुनौती

murder, serial killer, serial killing, tree murder in agra, agra police, up police, thana etmaudola, crime, child murder, child murderer, police, sp city agra

mother

आगरा। मासूमों पर खतरा मंड़रा रहा है। आगरा में पिछले एक महीने में हुईं वारदातों में मासूम निशाने पर रहे हैं। अभी तक कुछ हत्याओं का राज खुल नहीं सका है। बीती रात छह साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्यारे ने जिस तरीके से गला काटा है, उसने सभी को हिला कर रख दिया है। पुलिस बच्चों की हत्या के मामले में छानबीन कर रही है।
एक महीने में तीसरे बच्चे ही हत्या
खारी कुआं निवासी नईम के दस वर्षीय बेटे अब्दुल्ला का शव पड़ोसी के घर बोरे में बंद मिला था। जिस स्थान पर ये शव बरामद हुआ था, उस मकान में पांच परिवार रहते हैं। पुलिस अभी तक इस हत्याकांड में कोई सुराग नहीं लगा सकी। हत्यारे अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस ने सभी परिवारों से गहनता से पूछताछ की है, लेकिन पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी। 15 अक्टूबर को हुई इस हत्या की वारदात के बाद से कई रहस्य अभी भी बरकरार हैं।
गैस सिलेंडर से सिर कुचलकर मासूम को मारा था
विगत 12 नवंबर को प्रकाश नगर के एक बालक की गैस सिलेंडर से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारों ने हत्या के बाद उसके शव को यमुना किनारे एक नर्सरी में फेंक दिया था। इस हत्याकांड में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उन्हें जेल भेज दिया है। लेकिन, इसी क्षेत्र में मात्र एक सप्ताह के अंदर मासूम क्रिश की हत्या कर दी गई। पुलिस के लिए ये बड़ी चुनौती है।
मासूम को दी ऐसी मौत कि देखने वालों की रूह कांप गई
तीसरी कक्षा के छात्र की उसके घर में हत्या कर दी गई। आगरा के हनुमान नगर यमुना ब्रिज निवासी अमर गौतम का छह साल का बेटा क्रिश गौतम वीजीआर पब्लिक स्कूल में तीसरी कक्षा का छात्र है। उनके घर की पहली मंजिल पर किराएदार रहते हैं। शुक्रवार को क्रिश टीवी देख रहा था, उसे घर पर छोड़कर मां सब्जी लेने चली गई। जब सब्जी लेकर वह घर लौटी तो चीखने लगी, खून से लथपथ क्रिश गौतम बेड पर पड़ा था। पुलिस जांच में सामने आया है कि क्रिश गौतम को आरी से गला रेता मारा गया है और यह सब काम 5 से 10 मिनट में किया गया। एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह का कहना है कि हत्या के खुलासे के लिए पुलिस टीम छानबीन कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो