नाबालिग लड़की का वीडियो बनाया, वायरल करने की धमकी देकर किया गंदा काम, देखें वीडियो

वीडियो क्लिप बनाकर धर्मपरिवर्तन करने का बना रहा था दबाव।

By: धीरेंद्र यादव

Published: 12 Oct 2017, 12:15 PM IST

आगरा। नाबालिग लड़की की क्लीपिंग बना कर एक साल तक यौन शोषण का मामला सामने आया है। मामला थाना जगदीशपुरा क्षेत्र का है। बताया गया है कि पड़ोसी युवक ने नाबालिग को अपने प्रेम जाल में फंसाकर न केवल यौन शोषण किया गया, बल्कि लड़की की अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धर्मपरिवर्तन का भी दबाव बनाया गया।

ये है मामला
लड़की का कहना है कि शारूख नाम के युवक ने पहले उससे दोस्ती की,य फिर उसे अपनी बहन के माध्यम से घर बुलाने लगा। इसी क्रम में एक दिन शारुख ने कोल्ड्रिंक में नशली पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे युवती बेहोश हो गई। इसी दौरान शारूख ने युवती के साथ अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देते हुए हर दर्जे से शारीरिक शोषण किया, तो वहीं युवती अश्लील क्लीपिंग बनाकर, उसे आए दिन ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता की मां का कहना है कि आरोपी युवक ने लड़की को इतना मजबूर कर दिया था कि उसे करवाचैथ के दिन भी हवस का शिकार होना पड़ा।

बदनामी के डर से साधी चुप्पी
लम्बे समय से युवक के जुल्म का शिकार हो रही लड़की से जब उसकी चुप्पी पर सवाल किया गया, तो उसका कहना था कि बदनामी के डर से वह किसी को कुछ नहीं बता सकी, लेकिन जब आरोपी युवक द्वारा धर्मपरिवर्तन कर शादी का दवाब बनाने व युवती के परिवार को मिटाने की धमकी ने लड़की के सब्र का बांध तोड़ दिया। लड़की ने अपने परिवार को आप बीती सुनाते हुए लव जिहाद का भांडाफोड़ कर दिया। वहीं पुलिस ने लड़की के पिरजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को सलाखों के पीछे डाल दिया है।


ये कहना है सीओ का
इस मामले में सीओ लोहामंडी नम्रता सिंह ने बताया कि जगदीशपुरा में एक अभियुक्त पंजीकृत किया गया है, जिसमें लड़की के साथ छेड़खानी का आरोप लगाया गया है और एससी/एसटी एक्ट और पाॅक्सो एक्ट के अंतर्गत अभियुक्त पंजीकृत कर दी गई है। क्लीपिंग का आरोप है उस पर यह जांच का विषय है कि उसमें कितनी सत्यता है।

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned