न वैश्य, न ब्राह्मण, शिवपाल की पार्टी ने इन पर लगाया दांव

न वैश्य, न ब्राह्मण, शिवपाल की पार्टी ने इन पर लगाया दांव

Amit Sharma | Publish: Apr, 28 2019 04:59:47 PM (IST) | Updated: Apr, 28 2019 04:59:48 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष नितिन कोहली ने की घोषणा।

आगरा। भारतीय जनता पार्टी के विधायक जगन प्रसाद गर्ग के निधन के बाद खाली हुई आगरा उत्तर सीट का संग्राम जारी है। अब शिवपाल सिंह यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने नया दांव खेला है। वैश्य बहुल इस सीट पर वैश्य के स्थान बघेल प्रत्याशी को टिकट दिया है। ब्राह्मण को भी वरीयता नहीं दी है।

दिलीप बघेल को टिकट
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया वाहनी के प्रदेश अध्यक्ष नितिन कोहली ने यह जानकारी पत्रिका को दी। उन्होंने बताया कि दिलीप बघेल प्रगतिशील समाजवादी पार्टी आगरा के शहर महासचिव हैं। ऊर्जावान कार्यकर्ता हैं। उन्होंने आशा जताई कि दिलीप बघेल साम्प्रदायिक ताकतों और जातिवादी ताकतों को हराने का काम करेंगे। दिलीप बघेल के नाम से कार्यकर्ताओं में उत्साह है।

पार्टी प्रत्याशी का रास्ता साफः नितिन कोहली
बता दें कि आगरा उत्तर सीट से कांग्रेस ने रणवीर शर्मा और समाजवादी पार्टी ने सूरज शर्मा को टिकट दिया है। सूरज शर्मा बाह से बसपा के पूर्व विधायक मधुसूदन शर्मा के पुत्र हैं। भारतीय जनता पार्टी के बारे में इस तरह की चर्चा है कि किसी न किसी वैश्य को ही टिकट दिया जाएगा। नितिन कोहली का कहना है कि इन परिस्थितियों में हमारी पार्टी के प्रत्याशी का रास्ता साफ है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned