scriptशिवपाल यादव के भाजपा से मिले होने की अटकलों का समर्थक ने सोशल मीडिया पर दिया मुंहतोड़ जवाब, जानिए क्या लिखा! | shivpal's supporter answer on social media for bjp-shivpal relation | Patrika News

शिवपाल यादव के भाजपा से मिले होने की अटकलों का समर्थक ने सोशल मीडिया पर दिया मुंहतोड़ जवाब, जानिए क्या लिखा!

locationआगराPublished: Oct 19, 2018 11:11:20 am

Submitted by:

suchita mishra

मायावती का बंगला शिवपाल यादव को अलॉट होने के बाद से लगातार शिवपाल और भाजपा के मिले होने की अटकलें लगाई जा रही हैं।

shivpal

shivpal

आगरा। समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने वाले और यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव को मायावती का बंगला अलॉट होने के बाद से लगातार ये चर्चा है कि भाजपा शिवपाल यादव पर मेहरबान है। हाल ही शिवपाल यादव ने अपने नए सरकारी बंगले पर नवरात्र का पूजन किया तो उनके समर्थकों ने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए। इन फोटो पर कमेंट करते हुए शिवपाल यादव के एक समर्थक ने ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है जो शिवपाल के भाजपा से मिले होने और भाजपा की उन पर मेहरबानी की बात कर रहे हैं। जानिए क्या लिखा है शिवपाल के समर्थक ने।
फैजल एसपी नाम के शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है कि कुछ लोग शिवपाल जी के बंगले को लेकर दुष्प्रचार कर रहे हैं। उन पर मिथ्या आरोप लगा रहे हैं कि शिवपाल जी बीजेपी से मिले हैं। अक्ल, बुद्धि, विवेक और समझदारी की जानकारी ना हुआ करे तो कभी चुप भी रह लिया करो। तुम्हारी अज्ञानता, चाटुकारिता और परिक्रमा ने तुम्हारे पूरे जहाज को डुबो दिया है। जलो मत, बौखलाओ मत, एयर कंडीशन बंगलों से बाहर निकलो, जनता के बीच जाओ, खेत खलिहान घूमो और बराबरी करो। रही हमारी बात तो पूरे उत्तर प्रदेश के साथ पूरा देश जानता है हमारे नेता का मिजाज।
फिलहाल तुम्हारे ज्ञान चक्षु खोलने के लिए कुछ आंकड़े दे रहा हूं पढ़ लेना। और अगली बार बोलने, लिखने या अफवाह फैलाने आना तो जानकारी के साथ आना, वर्ना लोग हसेंगे तुम पर
1. जब नेताजी मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने केसरीनाथ त्रिपाठी और लालजी टण्डन को बंगला अलॉट किया था।

2. जब अखिलेश जी मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने प्रमोद तिवारी को बंगला अलॉट किया था।

3. जब राजनाथ सिंह मुख्यमंत्री थे तब सपा का यूथ कार्यालय अलॉट हुआ था। ये सब एक प्रक्रिया है जो बड़े नेताओं के साथ होती ही है।
shivpal
रही बात बीजेपी से मिले होने की तो याद करो कि राष्ट्रीय स्तर पर बन रहे गठबंधन को किसने तोड़ा? बिहार चुनाव में लालूजी को कमजोर करने कौन गया? किसकी जन्मदिन पार्टी मे मोदी चीफ गेस्ट थे? (जब तक मोदी नहीं आये तब तक केक नहीं कटा था) आरएसएस की मीटिंग मे किसकी फ़ोटो अमित शाह के साथ थी? राजस्थान और मध्यप्रदेश में बीजेपी को जिताने कौन पहुंचा है? अभी हाल में हुई अल्पसंख्यक मीटिंग में अखिलेश क्यों नहीं पहुचे थे? आज़म साहब को किसने किनारे कर दिया? कुछ दिन पहले एमएलसी और राज्यसभा का इलेक्शन हुआ उसमें मुस्लिम को टिकट क्यों नहीं दिया गया। ऐसे बहुत से उदहारण हैं। सबसे अहम 16 जनवरी 2016 को नेता जी ने कहा था कि अखिलेश मुस्लिम विरोधी हैं, मुस्लिम का सम्मान नहीं करता। एक पुत्र को पिता से ज्यादा कौन पहचान सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो