scriptफिरोजाबाद में बोले शिवपाल, भाजपा को हटाने के लिए संधि करें अखिलेश | Shivpal Singh Yadav big statement alliance in Firozabad | Patrika News

फिरोजाबाद में बोले शिवपाल, भाजपा को हटाने के लिए संधि करें अखिलेश

locationआगराPublished: Jan 31, 2021 03:29:12 pm

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद में पूर्व विधायक की मां के निधन पर शोक व्यक्त करने पहुंचे थे प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव।

shivpal singh yadav

shivpal singh yadav

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने दिल्ली में हुई घटना के लिए किसानों को बेकसूर बताया। भाजपा सरकार को हटाने के लिए अखिलेश यादव को संधि कर लेनी चाहिए। वह पूर्व विधायक व प्रसपा के जिलाध्यक्ष रहे अजीम भाई की माताजी के देहांत पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे।
किसानों के साथ है प्रसपा
फिरोजाबाद आए शिवपाल सिंह यादव ने पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा कि प्रसपा किसानों के साथ है। हमारा किसानों को समर्थन है। दिल्ली में हुई घटना में किसान बिल्कुल दोषी नहीं हैं। कुछ घुसपैठिए घुस आए जिन्होंने यह काम किया। यह किसान विरोधी कानून को वापस लिया जाना चाहिए। ओमप्रकाश राजभर भागेदारी मोर्चा संगठन में शामिल करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राजभर ऐसे नेता नहीं जो सबको शामिल कर सकें। उनके पीछे कौन जाएगा मुझे इसकी जानकारी नहीं। सपा से गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा को हटाने के लिए अखिलेश से हमने कहा कि संधि कर लें।

ट्रेंडिंग वीडियो