scriptअखिलेश से सुलह को लेकर शिवपाल का बड़ा बयान, बोले गठबंधन नहीं हुआ तो… | shivpal yadav big statement about compromise with Akhilesh | Patrika News

अखिलेश से सुलह को लेकर शिवपाल का बड़ा बयान, बोले गठबंधन नहीं हुआ तो…

locationआगराPublished: Oct 10, 2019 10:31:52 am

Submitted by:

suchita mishra

 
शिवपाल ने कहा कि अब उनकी पार्टी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी है।

आगरा। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी पार्टी में विलय करने से साफतौर पर इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि सपा में विलय का समय अब निकल चुका है। शिवपाल ने कहा कि अब उनकी पार्टी 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी है। पार्टी को मजबूत करने के लिए सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। आगामी समय में उनकी पार्टी सपा के साथ गठबंधन जरूर कर सकती है। लेकिन अगर गठबंधन को लेकर भी समाजवादी पार्टी से बात नहीं बनी तो उन्हें दूसरे दलों के साथ गठबंधन करने में भी कोई परहेज नहीं है। बता दें कि शिवपाल यादव बाह के जैतपुर की रामलीला का शुभारंभ करने सोमवार की रात पहुंचे थे। वहां मीडिया से बात करते समय उन्होंने ये बातें कहीं।
यह भी पढ़ें

शादी से ऐन वक्त पहले बारातियों और घरातियों को चकमा देकर दुल्हन हुई फरार, जानिए पूरा मामला!

भाजपा सरकार के कामकाज पर उठाए सवाल
मीडिया से बातचीत के दौरान शिवपाल यादव ने योगी सरकार को भी कटघरे में खड़ा किया। प्रदेश सरकार के कामकाज पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि यूपी में भाजपा सरकार बनने के बाद लूट, बलात्कार और हत्याओं का ग्राफ काफी तेजी से बढ़ा है। गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी बढ़ती जा रही है, जिसको सरकार रोकने में असफल साबित हो रही है। इस दौरान उनके साथ लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष नितिन कोहली, आलोक यादव, धारा सिंह यादव, राज कुमार फौजी, मोंटी यादव, थान सिंह, संजू तिवारी, पंक्षी यादव, लाल प्रधान, सुधीर प्रधान, सिरनाम वर्मा, मंजीत यादव आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो