scriptExit Poll 2019 के नतीजे आते ही शिवपाल यादव के इस प्रत्याशी ने दिया पार्टी से इस्तीफा, हाईकमान पर लगाये गंभीर आरोप | Shivpal Yadav candidate resigned from party Exit Poll 2019 big news | Patrika News

Exit Poll 2019 के नतीजे आते ही शिवपाल यादव के इस प्रत्याशी ने दिया पार्टी से इस्तीफा, हाईकमान पर लगाये गंभीर आरोप

locationआगराPublished: May 20, 2019 02:07:04 pm

Exit Poll 2019 के नतीजे आते ही शिवपाल यादव के प्रत्याशी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

Exit Poll 2019

Exit Poll 2019

आगरा। exit poll 2019 के नतीजे आते ही शिवपाल यादव के प्रत्याशी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। प्रत्याशी ने हाईकमान पर गंभीर आरोप लगाया है। आगरा उत्तर विधानसभा सीट पर हुये उपचुनाव में प्रसपा प्रत्याशी ने इस्तीफा देते हुये कहा है कि चुनाव में पार्टी ने उनका कोई सहयोग नहीं किया। एकाएक प्रत्याशी के इस्तीफे से पार्टी में अंदरखाने चल रही बगावत सार्वजनिक होती दिख रही है।

नहीं मिला सहयोग
प्रत्याशी दिलीप बघेल ने बताया है कि उपचुनाव में पार्टी के किसी भी नेता के द्वारा उन्हें सहयोग नहीं दिया। बघेल ने पार्टी के एक स्थानीय वरिष्ठ नेता पर भी कई आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि नामांकन करने के बाद से ही उन्हें उपेक्षित रखा गया। पहले नामांकन न करने का भी दवाब बनाया गया। पार्टी के स्थानीय संगठनों ने भी उनके चुनावी प्रचार में कोई दिलचस्पी नहीं दिखायी। दिलीप बघेल द्वारा दिया गया इस्तीफा भी वायरल हो रहा है।
ये बोले नेता
प्रसपा लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष नितिन कोहली ने कहा कि प्रत्याशी का पूरा सहयोग किया गया। बघेल ने पार्टी से क्यों इस्तीफा दिया, उनकी अपनी स्वतंत्रता है। प्रसपा के जिलाध्यक्ष धारा सिंह यादव ने बताया कि उन्हें अभी इस मामले की कोई जानकारी नहीं है। जानकारी करने के बाद वह इस मामले को हाईकमान से अवगत कराएंगे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो