scriptप्रसपा का सपा से विलय नहीं, गठबंधन के रास्ते खुले: शिवपाल यादव | Shivpal Yadav on merger in Samajwadi Party | Patrika News

प्रसपा का सपा से विलय नहीं, गठबंधन के रास्ते खुले: शिवपाल यादव

locationआगराPublished: Feb 04, 2020 09:49:52 pm

-जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर पीएसपी आने वाले दिनों में करेगी प्रदर्शन -एनआरसी को बताया चुनावी मुद्दा

प्रसपा का सपा से विलय नहीं, गठबंधन के रास्ते खुले: शिवपाल यादव

प्रसपा का सपा से विलय नहीं, गठबंधन के रास्ते खुले: शिवपाल यादव

आगरा। एक निजी समारोह में शामिल होने आगरा आए प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव सर्किट हाउस में मीडिया से मुखातिब हुए। इस मौके पर शिवपाल यादव ने एक बार फिर सपा में प्रसपा के बिलय की अटकलों को खारिज करते हुए आने वाले चुनावों में अपनी पार्टी को मजबूत करने के साथ भाजपा को छोड़ किसी भी दल से गठबंधन कर चुनाव लड़ने की बात कही। एनआरसी को लेकर शिवपाल यादव का कहना था इस पूरे मुद्दे को बेवजह भाजपा चुनावी लाभ लेने के लिए मुद्दा बना रही है तो वहीं दिल्ली चुनाव को लेकर भी शिवपाल यादव ने भाजपा पर ध्रुवीकरण का आरोप लगाया।
यह भी पढ़ें

जब कन्या जन्म पर बधाई और उपहार देने DM पहुंचे जिला महिला चिकित्सालय

यह भी पढ़ें

नगला अरूआ में ग्रामसभा की जमीन पर महिलाओं ने लगाई नर्सरी, सीडीओ ने किया उद्घाटन

इस मौके पर शिवपाल यादव का कहना था कि पूरे प्रदेश में जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर केवल प्रसपा ही सड़क पर आंदोलन कर रही है। आने वाले दिनों में यह आंदोलन और तेज किया जाएगा । इस मौके पर प्रसपा लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष नितिन कोहली जिला अध्यक्ष धारा सिंह यादव के साथ बड़ी संख्या में पीएसपी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे तो वहीं पिछले दिनों जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर आगरा में पीएसपी के प्रदर्शन को लेकर शिवपाल यादव ने नितिन कोहली, धारा सिंह यादव की पीठ थपथपाते हुए इस सफल प्रदर्शन के लिए ताजनगरी के पीएसपी कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों का जमकर हौसला वर्धन भी किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो