scriptशिवपाल यादव की पार्टी के नेताओं ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी, जानिए ऐसा क्या हुआ | Shivpal yadav party warning to big agitation for farmers-businessmen | Patrika News

शिवपाल यादव की पार्टी के नेताओं ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी, जानिए ऐसा क्या हुआ

locationआगराPublished: Nov 02, 2018 11:05:56 am

Submitted by:

suchita mishra

किसानों व व्यापारियों के खिलाफ पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के नाम ज्ञापन सौंपा।

shivpal

shivpal

आगरा। शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के कार्यकर्ताओं ने किसानों, व्यापारियों व यूपी की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर जिला मुख्यालय पर जिलाधिकारी के नाम ज्ञापन सौंपा। साथ ही समस्याओं के शीघ्र समाधान की मांग की।
उग्र आन्दोलन की चेतावनी
इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष यशपाल राना ने बताया कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमराई हुई है। जनता परेशान है। किसान और व्यापारी वर्ग की समस्याओं पर सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही है। नहरों में पानी नहीं है। खाद, बीज और बिजली की समस्या से किसान जूझ रहा है। उन्होंने कहा कि व्यापारियों की सुरक्षा पर सरकार ध्यान नहीं दे रही है। यशपाल राना ने यूपी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द इन सभी समस्याओ पर ध्यान नहीं दिया गया तो प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया द्वारा सड़कों पर उतरकर उग्र आन्दोलन किया जाएगा।
किसान और व्यापारी उपेक्षित
वरिष्ठ नेता गिरीश यादव व धारा सिंह यादव ने यूपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार में किसान और व्यापारी वर्ग सबसे ज्यादा उपेक्षित है। दोनों नेताओं ने यूपी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि जल्द ही इन समस्याओं का निस्तारण नहीं किया गया तो पार्टीजन सड़कों पर उतरकर संघर्ष करने का काम करेंगी।
ये रहे उपस्थित
इस मौके पर प्रधान बाबूलाल, कालीचरण, शीलू यादव, भोला यादव, गजराज सिंह यादव, मुकेश यादव, भान सिंह यादव, चौधरी रनवीर सिंह, भूपेन्द्र यादव, राजवीर सिंह, बाबूलाल यादव, अवधेश सिंह आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो