scriptLokSabha Election: प्रसपा ने जारी की लोकसभा प्रत्याशियों की सूची, फतेहपुर सीकरी, पीलीभीत समेत इन सीटों पर ये हैं उम्मीदवार! | Shivpal yadav released psp candidate list for loksabha election 2019 | Patrika News

LokSabha Election: प्रसपा ने जारी की लोकसभा प्रत्याशियों की सूची, फतेहपुर सीकरी, पीलीभीत समेत इन सीटों पर ये हैं उम्मीदवार!

locationआगराPublished: Mar 19, 2019 03:13:01 pm

Submitted by:

suchita mishra

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) ने 31 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है।

list

list

आगरा। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर शिवपाल यादव की पार्टी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) ने 31 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। इस सूची में फतेहपुर सीकरी, फिरोजाबाद, बरेली और पीलीभीत से भी उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए हैं। फतेहपुर सीकरी से मनीषा सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है। बरेली से समन ताहिर, पीलीभीत से मोहम्मद हनीफ मंसूरी को प्रत्याशी बनाया गया है । जबकि फिरोजाबाद सीट से शिवपाल यादव खुद चुनाव लड़ेंगे । बता दें कि समाजवादी पार्टी से अलग होने के बाद ही शिवपाल ने फिरोजाबाद सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी थी। वहीं सपा की ओर से इस बाद भी फिरोजाबाद सीट पर अक्षय यादव चुनाव लड़ेंगे, ऐसे में इस सीट पर मुकाबला चाचा और भतीजे के बीच होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो