शिवपाल का बड़ा बयान, लोकसभा चुनाव में होगी ​बड़ी भूमिका

समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल यादव आगरा पहुंचे, बोले नेताजी की इजाजत से होंगे सारे काम

By:

Updated: 15 Jan 2018, 05:49 PM IST

आगरा। समाजवादी पार्टी में विधानसभा चुनावों से पहले शुरू हुई तकरार अभी खत्म नहीं हुई है। शिवपाल यादव सोमवार को आगरा में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। यहां शिवपाल यादव ने बड़ा ऐलान किया। उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर अप्रत्यक्ष रूप से तंज कसते हुए कहा कि शिवपाल अभी भी समाजवादी है। समाजवादी पार्टी के वर्तमान विधायक है। लेकिन, ये बात और है कि समाजवादी पार्टी की बैठकों में शिवपाल सिंह यादव को बुलाया नहीं जा रहा है। लेकिन, एक बार फिर से वे इस बात को स्पष्ट रूप से नहीं कह सके कि वे पार्टी कब बना रहे हैं।

लोकसभा चुनाव में देखने को मिलेगी बड़ी भूमिका
सपा विधायक शिवपाल यादव ने अनौपचारिक रूप से पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वे समाजवादी के सिपाही है। उनसे सवाल किया गया कि समाजवादी पार्टी छोड़ेंगे या फिर नई पार्टी बनाएंगे। इस सवाल के जवाब में शिवपाल ने साफ कहा कि जो कुछ भी होगा थोड़ा इंतजार करना होगा। मुलायम सिंह यादव पिछली बार अखिलेश यादव को क्लीनचिट दी थी। उन्होंने अपने भाई के स्थान पर पुत्र को तब्बजो दी थी। अब शिवपाल यादव ऐसे में नेताजी के साथ का भरोसा कर रहे हैं। इस सवाल पर भी शिवपाल यादव ने कहा कि जो होगा वो नेताजी से बात करके होगा। नेताजी की इजाजत से होगा। लेकिन, इसके लिए अभी थोड़ा इंतजार करना होगा।

लोकसभा चुनाव से पहले नहीं खोलेंगे पत्ते
विधानसभा और निकाय चुनावों में मिली समाजवादी पार्टी को मात के बाद अखिलेश ने पत्ते फेंटना शुरू कर दिया था। वहीं शिवपाल यादव सटीक समय का इंतजार कर रहे हैं। आगरा में शिवपाल यादव लगातार कहते रहे कि जो भी होगा वो नेताजी से आशीर्वाद लेकर होगा और उनसे पूछकर होगा। इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। उनका इशारा लोकसभा चुनावों से पहले अपने पत्ते खोलने का नहीं दिख रहा है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned