भाजयुमो कार्यकर्ताओं में श्रीकांत ने भरा जोश, ‘विजय लक्ष्य’ के लिए दिया ‘मोदी मंत्र’

भाजयुमो कार्यकर्ताओं में श्रीकांत ने भरा जोश, ‘विजय लक्ष्य’ के लिए दिया ‘मोदी मंत्र’

Amit Sharma | Publish: Mar, 17 2019 04:27:23 PM (IST) Agra, Agra, Uttar Pradesh, India

ऊर्जा मंत्री पंडित श्रीकांत शर्मा कस्बा सैंया में भाजयुमो द्वारा आयोजित विजय लक्ष्य़ सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे।

आगरा। भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए दिग्गजों को मैदान में उतार दिया है। एक तरफ कार्यकर्ताओं को चुनाव में जा जान से जुटने के लिए ‘ऑटो मोड’ में लाने की पुरजोर कोशिश है वहीं सरकार के मंत्रियों और संगठन के बड़े पदाधिकारियों को मैदान में उतार कर विपक्ष की धार कुंद करने की कोशिश है। इसी क्रम में प्रदेश के उर्जा मंत्री पंडित श्रीकांत शर्मा आगरा पहुंचे।

ऊर्जा मंत्री पंडित श्रीकांत शर्मा कस्बा सैंया में भाजयुमो द्वारा आयोजित विजय लक्ष्य़ सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे। इस दौरान श्रीकांत शर्मा ने कहा कि आजादी के पचास वर्ष बाद देश को मोदी के रूप में तुरंत मजबूत निर्णय लेने वाला, देश की सीमाओं को मजबूत और सुरक्षित रखने वाला और आर्थिक रूप से सुदृढ़ करने वाला प्रधानमंत्री मिला है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में देश को महाशक्ति के रूप में स्थापित करने और वैश्विक स्तर पर भारत की छवि को और अधिक सुदृढ़ करने के लिए नरेंद्र मोदी जैसे दृढ़ इच्छा शक्ति के प्रधानमंत्री की आवश्यकता है।

हर वर्ग का रखा ध्यान

इस ऊर्जा मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हर वर्ग का ध्यान रखा है। गरीब किसान के लिए किसान सम्मान निधि योजना, सौभाग्य के तहत निशुल्क विद्युत कनेक्शन देकर हर तक बिजली पहुंचाई और उज्जवला योजना से माताओं- बहनों को धुएं से मुक्ति दिलाई।

इस दौरान जिला अध्यक्ष श्याम भदौरिया, विधायक महेश गोयल, सत्यदेव दुबे, भाजयुमो जिला अध्यक्ष सहदेव शर्मा, मनीष गौतम, अनुराग उपाध्ययाय आदि उपस्थित रहे।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned