scriptबीमार पति को नहीं मिली अस्पताल में जगह, मुंह से सांस पहुंचाती रही पत्नी फिर भी न बचा पाई जान | Sick husband dies due to lack of space in a hospital in Agra | Patrika News

बीमार पति को नहीं मिली अस्पताल में जगह, मुंह से सांस पहुंचाती रही पत्नी फिर भी न बचा पाई जान

locationआगराPublished: Apr 24, 2021 06:37:11 pm

Submitted by:

arun rawat

– आगरा में पति की तबियत खराब होने पर पत्नी अस्पतालों के चक्कर लगााती रही लेकिन कहीं जगह न मिलने पर पति ने दम तोड़ दिया।

Husband death

पति की मौत पर विलाप करती पत्नी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

आगरा। कोरोना की मार के बीच पैदा हुई आॅक्सीजन संकट के बीच एक युवक की मौत हो गई। बीमार पति के लिए अस्पताल में जगह नहीं मिली तो पत्नी ने जान बचाने के लिए मुंह से सांस देने का प्रयास किया लेकिन इसके बाद भी पति को नहीं बचा सकी। इस घटना को देख रहे लोगों की आंखों से आंसू निकल आए। लोग कोरोना को कोसते नजर आए। कोरोना महामारी के चलते अस्पतालों में सामान्य रोग से ग्रसित लोगों को इलाज नहीं मिल पा रहा है।
यह भी पढ़ें-

कोरोना संक्रमित का बेटा बेच रहा था रेमडेसिविर इंजेक्शन, दो गिरफ्तार

चिकित्सकों ने किया मृत घोषित

शहर के आवास विकास सेक्टर 7 निवासी करीब 48 वर्षीय रवि सिंघल की तबियत अचानक खराब हो गई। उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी। इस पर पत्नी रेनू सिंघल परिजनों के साथ रवि को लेकर श्रीराम हॉस्पिटल पहुंची जहां बेड खाली नहीं मिला। उसके बाद वह साकेत हॉस्पिटल और केजी नर्सिंग होम पति को लेकर घूमते रहे लेकिन वहां भी अस्पतालों में जगह नहीं मिली। परेशान पत्नी पति को आॅटो से लेकर एसएन मेडिकल काॅलेज पहुंची। जहां पति को बचाने के लिए वह उसे बार-बार मुंह से सांस देने की कोशिश करती रही। एसएन मेडिकल काॅलेज के चिकित्सकों ने पति को मृत घोषित कर दिया। पति की मौत होने के बाद पत्नी की आंखों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो