scriptदर्द से कराहती गर्भवती महिला के लिए रोकी गई नॉन स्टॉप ट्रेन | Sivaganga Express stopped for pregnant woman at Tundla Junction | Patrika News

दर्द से कराहती गर्भवती महिला के लिए रोकी गई नॉन स्टॉप ट्रेन

locationआगराPublished: Feb 11, 2021 12:34:58 pm

Submitted by:

arun rawat

— फिरोजाबाद जिले के टूंडला जंक्शन पर रोकी गई शिवगंगा एक्सप्रेस।

pregnent

दचवा दिलवाने के लिए प्रसूता को लेकर जाते परिजन

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में ट्रेन में यात्रा कर रही एक प्रसूता को दर्द होने पर नॉन स्टॉप ट्रेन को टूंडला जंक्शन पर रोका गया। जो ट्रेन किसी के लिए नहीं रुकती वह दर्द से कराहती प्रसूता के लिए रोकी गई। हालांकि ट्रेन रोकने के लिए अधिकारियों की स्वीकृति ली गई।
यह था पूरा मामला
प्रयागराज के थाना दुर्गागंज क्षेत्र के बंडा गांव निवासी 36 वर्षीय निवासी सुनीता देवी पत्नी विमल कुमार के साथ दिल्ली किसी रिश्तेदारी में गई थी। वह एस1 कोच में सीट संख्या 37 पर सफर कर रही थी। वापस आते समय महिला तेज दर्द से कराहने लगी। महिला की प्रसव पीड़ा अधिक होने पर पति ने कोच में सवार टीटीई को दी। टीटीई ने टूंडला कंट्रोल रूम को मामले की जानकारी दी। अधिकारियों के निर्देश पर ट्रेन को करीब दस बजे टूंडला जंक्शन पर रोका गया।
दवा दिलवाने के बाद महिला को ले गए परिजन
महिला को 108 एंबुलेंस के जरिए सीएचसी टूंडला के लिए भेज दिया गया। टूंडला स्टेशन अधीक्षक द्वारा जीआरपी टूण्डला पुलिस को मेमो देकर प्रसूता के बारे में अवगत कराया गया। ट्रेन रोके जाने को लेकर महिला के परिजनों ने ट्रेन अधिकारियों का आभार व्यक्त किया है। परिजन दवा दिलवाने के बाद महिला को अपने साथ लेकर चले गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो