आगरा डकैती: लाला की तलाश तो छह जिले की पुलिस कर रही है, सगरना का साथी अरेस्ट

— आगरा के कमला नगर स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन की शाखा में डकैती डालने वाला सरगना फरार।

By: arun rawat

Published: 23 Jul 2021, 11:46 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। आगरा के कमला नगर स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन की शाखा में डकैती डालने वाले मुख्य आरोपी लाला की तलाश छह जिलों की पुलिस कर रही है। उसका एक और साथी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हो गया। उसके पास से लूट का सोना और नगदी भी बरामद हुई है।
यह भी पढ़ें—

आगरा में महिला और तीन बच्चों की गला रेतकर बेरहमी से हत्या, पुलिस जांच में जुटी

17 को पड़ी थी डकैती
थाना कमलानगर आगरा क्षेत्र में 17 जुलाई को दिनदहाड़े मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में बदमाशों ने 15.5 किलोग्राम सोने के जेवरात और छह लाख रुपये कैश लूट लिया था। इसके दो घंटे बाद पुलिस ने एत्मादपुर के खंदौली मार्ग पर मुठभेड़ के दौरान डकैती में शामिल निर्दोष और मनीष को मार गिराया था। दोनों पुलिस को देखकर मेडिकल स्टोर में छिप गए थे। स्टोर मालिक को धमका कर बाहर निकाल दिया था। इस डकैती की वारदात का सरगना फिरोजाबाद में रहने वाला हिस्ट्रीशीटर नरेन्द्र उर्फ लाला है। वह अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लग सका है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छह से अधिक जिलों में दबिश दे रही है। वह और उसके तीन साथी अब भी फरार हैं।
यह भी पढ़ें—

पुलिस मुठभेड़ में एक लाख का इनामी कुख्यात बदन सिंह ढेर, डॉक्टर के अपहरण का था मास्टरमाइंड

समर्पण कर रहे अपराधी
बुधवार दोपहर को प्रभात शर्मा ने थाना कमला नगर पहुंचकर समर्पण कर दिया था। सुहाग नगर निवासी नरेंद्र उर्फ लाला, संतोष जाटव, अविनाश उर्फरेनू पंडित और अंशुल सोलंकी उर्फ लालू फरार हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हैं। लाला पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित हो चुका है। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस एटा, फिरोजाबाद, नोएडा, मैनपुरी सहित छह जिलों में दबिश दे रही है। छह टीमें उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हैं। एसएसपी मुनिराज जी ने बताया कि लाला की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी हुई हैं।

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned