scriptआगरा में भीषण सड़क हादसा 6 लोगों की मौत, देखें दर्दनाक तस्वीरें | six killed in road accident agra uttar pradesh | Patrika News

आगरा में भीषण सड़क हादसा 6 लोगों की मौत, देखें दर्दनाक तस्वीरें

locationआगराPublished: Jan 26, 2018 03:17:38 pm

फतेहाबाद थाना क्षेत्र के खंडेर गांव के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ।

Road accident

Road accident

आगरा। फतेहाबाद थाना क्षेत्र के खंडेर गांव के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में ट्रक अनियंत्रित होकर दो कार के ऊपर पलट गया, जिससे कार में सवार 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। सभी मृतक के शवों को पोस्टमार्टम गृह लाया गया, वहीं घायलों के तुरंत उपचार के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।
ये भी पढ़ें-

पद्मावत रिलीज होने के बाद धर्मगुरुओं ने कहा, इस फिल्म को न देखें, बताया ये बड़ा कारण

Road accident
यहां की है घटना
आज तड़के सुबह एक ट्रक आगरा से बाह की ओर जा रहा था। ट्रक फलों से लदा हुआ था और ओवरलोड था। सुबह घना कोहरा होने की वजह से तेज गति से चल रहा है यह ट्रक अनियंत्रित हो गया और फतेहाबाद से आगरा की ओर आ रहीं 2 कार के ऊपर पलट गया। इन दोनों कार में सवार लगभग 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं।
ये भी पढ़ें-

गणतंत्र दिवस दिवस पर एसएसपी को मिला गोल्ड मेडल, इनको भी मिला सम्मान

Road accident
मची अफरा तफरी
इस दर्दनाक हादसे से अफरा तफरी मच गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रक के नीचे दबे लोगों को बाहर निकालने के प्रयास शुरू किया गया, वहीं मृतक के शवों को पोस्टमार्टम गृह भेजने के साथ ही घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतकों में एक की शिनाख्त हुई है जिसका नाम मनोज कुमार गुप्ता है, जो मध्यप्रदेश के पोरसा का रहने वाला है। बाकी की शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।
ये भी पढ़ें-

Big Breaking गणतंत्र दिवस पर कासगंज में दो वर्गों में संघर्ष, एक मौत, कर्फ्यू

PHOTOS कोहरे ने ढकी सूरज की रोशनी फिर भी गणतंत्र दिवस के उत्साह में चमके चेहरे
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो