सड़क हादसे में रईसजादों ने उजाड़ दी एक परिवार की खुशियां, थाने से मिली जमानत लेकिन, परिवार की गुम हुईं खुशियां

सड़क हादसे में रईसजादों ने उजाड़ दी एक परिवार की खुशियां, थाने से मिली जमानत लेकिन, परिवार की गुम हुईं खुशियां

Abhishek Saxena | Publish: Aug, 11 2018 07:00:01 AM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

मॉल में काम करने वाले युवक का हादसे के बाद काटना पड़ा पैर

आगरा। रईसजादे ने रात को रोड पर कार दौड़ा दी थी। एक के बाद एक कई लोगों को चपेट में लिया था। हादसे में घायल मॉल में काम करने वाले युवक का पैर काटना पड़ गया। वह अपने घर का खर्चा चला रहा था। इस हादसे के बाद पूरा परिवार टूट गया है। रईसजादे को थाने से जमानत दे दी गई, परिजनों का आरोप है कि गाड़ी सवार उसे देखने तक नहीं आया।

ये खबर भी पढ़ सकते हैं: मोहब्बत की नगरी बनी ह्यूमन ट्रैफिकिंग का अड्डा

दो अगस्त को हुआ था हादसा
दो अगस्त की रात को मदिया कटरा पर अनियंत्रित गाड़ी ने एक के बाद एक कई लोगों को चपेट में ले लिया था। जिसमें कई लोग घायल हुए थे। इसमें से 23 साल का रोहित सक्सेना भी घायल हो गया था। वह मॉल से काम कर लौट रहा था। हादसे में उसके दाएं पैर का नीचे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। उसे पुष्पांजलि हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

ये खबर भी पढ़ सकते हैं: रेलवे की परीक्षा में सॉल्वर गैंग की आहट

पुलिस ने कार चालक को पकड़ा लेकिन, थाने से मिली जमानत
पुलिस ने कार चालक को पकड़ लिया था। उसके खिलाफ मुकदमा लिखा गया और थाने से जमानत दे दी गई। उधर, रोहित सक्सेना का पैर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। पुष्पांजलि हॉस्पिटल में उसका पैर का नीचे का हिस्सा काटना पड़ा। इसमें तीन लाख रुपये खर्च हो चुके हैं। सोशल मीडिया पर रोहित के इलाज के लिए आर्थिक मदद मांगी जा रही है। इसमें लिखा है कि रोहित अपने घर का खर्चा चला रहा था। उसे मॉल में काम करने पर 10 हजार रुपये मिल रहे थे। परिवार में मां और एक छोटा भाई है। सड़क हादसे में परिवार की खुशियां छीन लीं।

ये खबर भी पढ़ सकते हैं: ये हैं प्रदेश की पहली लाइनवूमेन, बिजली से करती हैं दो-दो हाथ

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned