scriptसपा कार्यकर्ता थाने में काट रहा था जन्मदिन का केक, थानेदार बजा रहे थे ताली, फिर देखिए क्या हुआ | SP leader cut birthday cake with policemen police station in Firozabad | Patrika News

सपा कार्यकर्ता थाने में काट रहा था जन्मदिन का केक, थानेदार बजा रहे थे ताली, फिर देखिए क्या हुआ

locationआगराPublished: Mar 13, 2021 11:32:40 am

Submitted by:

arun rawat

— यूपी के फिरोजाबाद जिले में थाने के अंदर सपा नेता का केक काटने के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसएसपी ने बैठाई जांच।

sapa leader cake

थाने में केक काटता सपा कार्यकर्ता साथ में हैं पुलिसकर्मी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में सोशल मीडिया पर इन दिनों थाने के अंदर सपा नेता द्वारा केक काटे जाने के फोटो वायरल हो रहे हैं। फोटो सामने आते ही चर्चा का दौर शुरू हो गया। सपा नेता के परिवार का एक व्यक्ति ग्राम प्रधान चुनाव की तैयारी कर रहा है।
यह भी पढ़ें—

सपा नेता का पुत्र स्कॉर्पियो पर दिखा रहा था स्टंट, पुलिस ने ठोंका 2500 का चालान

नसीरपुर थाने का है मामला
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो की जब हकीकत पता की गई तो पूरा मामला फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना नसीरपुर का निकला। जहां सपा कार्यकर्ता मोहित यादव निवासी तातरपुर ने अपने जन्मदिन पर थाना नसीरपुर में पुलिसकर्मियों के साथ अपना केक काटा। उसके बाद फोटो वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिए। बताया जाता है कि मोहित यादव अपने चाचा रामपाल को प्रधानी का चुनाव लड़ा रहा है। लोगों के बीच अपना रूतबा दिखाने के लिए उसने सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड किए हैं। इन फोटो में पुलिसकर्मी उसके केक काटने पर ताली बजाते नजर आ रहे हैं। इस पूरे मामले को लेकर एसएसपी अजय कुमार पांडे ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। इस पूरे मामले की जांच कराई जा रही है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो