scriptरात होते ही मजनू बन जाता है ये SP, दूसरे की बीवी संग करता है ये काम, पति को दो साल बाद पता चला तो… | SP whatsapp chatting with others wife in lucknow DGP order Investigati | Patrika News

रात होते ही मजनू बन जाता है ये SP, दूसरे की बीवी संग करता है ये काम, पति को दो साल बाद पता चला तो…

locationआगराPublished: Sep 17, 2019 05:58:27 pm

ताजमहल के शहर आगरा में तैनात एसपी की रात की कहानी अब धीरे धीरे सामने आने लगी है

रात होते ही मजनू बन जाता है ये SP, दूसरे की बीवी संग करता है ये काम, पति को दो साल बाद पता चला तो...

रात होते ही मजनू बन जाता है ये SP, दूसरे की बीवी संग करता है ये काम, पति को दो साल बाद पता चला तो…

आगरा। ताजमहल के शहर आगरा में तैनात एसपी की रात की कहानी अब धीरे धीरे सामने आने लगी है। ये एसपी ड्यूटी के साथ अपनी नहीं, बल्कि दूसरे की पत्नी से चैटिंग करते हैं। जब इसकी जानकारी महिला के पति को हुई, तो उसने डीजीपी से शिकायत की। सूत्रों की मानें तो आगरा में तैनात इस एसपी की जांच शुरू हो गई है। हालांकि इस मामले में अभी कोई अधिकारी खुलकर बोलने के लिए तैयार नहीं है।
ये भी पढ़ें – पति के मोबाइल पर पार्किंग मिलने का मैसेज देख पत्नी ने किया पीछा, कार में पति के साथ बैठी थी युवती, जब देखा चेहरा तो उड़ गए होश

ये है मामला
आगरा में तैनात एसपी की आशिकी की चर्चा पूरे पुलिस विभाग में है। हालांकि कोई भी खुलकर कुछ बोलने के लिए तैयार नहीं है। बताया ये गया है कि जिस व्यक्ति ने एसपी की डीजीपी से शिकायत की है, उसकी पत्नी से एसपी का संपर्क 2018 में हुआ था। दोस्ती फोन पर हुई और उसके बाद धीरे धीरे दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई। ये बातचीत इतनी आगे बढ़ गई, कि महिला की अपने पति से दूरियां बढ़ने लगीं। पत्नी के इस व्यवहार को देख पति को शक हो गया, जिसके बाद उसने पत्नी पर निगाह रखना शुरू कर दिया।
ये भी पढ़ें – देवर ने भाभी को पहले पिलाई बीयर इसके बाद जो किया….

इस तरह हुआ खुलासा
एसपी से उसकी पत्नी की बात होती है, इसका खुलासा पत्नी के मोबाइल पर आने वाले मैसेज से हुआ। इस खुलासे के बाद पति पत्नी के बीच विवाद हो गया। विवाद के दौरान पति को जब मालूम हुआ कि फोन करने वाला पीपीएस अधिकारी है और यूपी पुलिस में एसपी है, तो उसने इस मामले की शिकायत डीजीपी से की। शिकायती पत्र में पति ने लिखा है कि एसपी के साथ पांच सिमकार्ड है, जिनसे बदल-बदलकर बात होती है। इतना ही नहीं इन सभी सिम के नंबर भी दिए गए हैं। इनकी कॉल डिटेल निकलवाने की मांग की है।
चल रही जांच
डीजीपी से शिकायत के बाद ये मामला आगरा तक पहुंच गया है। हालांकि इस मामले में कोई अधिकारी कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है, लेकिन खबर ये है कि एसपी की जांच शुरू हो गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो